हिना खान का कोमोलिका अवतार देख यह इंडियन खिलाड़ी हुआ क्लीन बोल्ड
हिना खान का कोमोलिका अवतार देख यह इंडियन खिलाड़ी हुआ क्लीन बोल्ड
Share:

आप सभी जानते ही है कि टीम इंडिया के बेतरहीन खिलाड़ियों में से एक है युजवेंद्र चहल है जो टीम के लिए बतौर स्पिनर अपनी सेवाएं देते हैं. ऐसे में युजवेंद्र चहल ने बहुत कम समय में विश्व क्रिकेट में अपनी जबरदस्त पहचान बनाई है और आज वह खूब पसंद किए जाते है. अब हाल ही में युजवेंद्र चहल टेलीविजन की मशहूर अभिनेत्री हिना खान को एक ऐसा मैसेज कर बैठे है जिससे यह साबित हो गया है कि युजवेंद्र चहल हिना खान को बेहद पसंद करते है. जी हाँ, हाल ही में उन्होंने कुछ ऐसा लिख दिया जिससे यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि हिना खान पर उनका दिल आकर अटक गया है.

आप सभी इस बात से तो वाकिफ है ही कि टीवी जगत की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री हिना खान इन दिनों 'कसौटी जिंदगी के 2' में कोमोलिका का किरदार निभा रही हैं और उनके किरदार को हर कोई पसंद कर रहा है और इसी किरदार के कारन वह इन दिनों सुर्ख़ियों में भी है. अब यह चर्चाएं हो रहीं है कि टीम इंडिया के स्पिनर गेंदबाज युजवेंद्र चहल उनके दीवाने हो गए हैं जी हाँ और हाल ही में हिना खान ने इंस्टा ग्राम पर एक लाइव वीडियो चैट किया था जिसमें युजवेंद्र चहल ने हिना को कमेंट किया था कि 'हेलो कोमोलिका मै...'

इस पर हिना खान ने युजवेंद्र चहल को इस मैसेज का जवाब देते हुए लिखा दिया कि 'भारत के सबसे बड़े गेंदबाज अगर मुझे कोमोलिका कहे तो अच्छा लगता है' वहीं आगे हिना ने लिखा 'आज से कोमलिका मैम फेमस हो गईं.' आप सभी को पता ही हो कि युजवेंद्र चहल इन दिनों विंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज का हिस्सा हैं और भारतीय टीम ने दो मैच के बाद सीरीज में 1-0 की बढ़त बनाई हुई है.

लम्बे समय बाद इतनी हॉट नजर आईं हिना खान

हिना के बाद अब यह एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट निभाएगा नेगेटिव किरदार

फीकी दाल में तड़का बनकर आ रहीं हैं कोमोलिका, अपने नेगेटिव किरदार के लिए कही यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -