सास ने छीना मोबाइल तो गुस्से में बहू ने किया यह कारनामा
सास ने छीना मोबाइल तो गुस्से में बहू ने किया यह कारनामा
Share:

छतरपुर: मध्यप्रदेश के छतरपुर से एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल यहाँ एक महिला ने अपनी दो मासूम बेटियों को कुएं में फेंक दिया। जी हाँ और इसके बाद खुद भी फंदे पर झूल गई। इस मामले में पुलिस अधिकारियों ने जानकारी दी। उनका कहना है कि इस घटना में 10 महीने की मासूम बेटी और महिला की मौत हो गई, जबकि 4 साल की बच्ची कुएं की ईंट में फंसकर बच गई। वहीं दूसरी तरफ स्थानीय लोगों का कहना है उन्होंने बच्ची को सुरक्षित बचा लिया है। इस मामले से जुड़े सूत्रों का कहना है कि महिला की सास ने उसका मोबाइल छीन लिया था, इससे महिला ने नाराज होकर आत्महत्या कर ली।

इस पूरे मामले को छतरपुर जिले का बताया जा रहा है। यह घटना बीते रविवार दोपहर सटई थाना क्षेत्र के पारवा गांव में घटी। यहाँ रहने वाली रानी यादव (25) अपने पति कन्हैया यादव का बीते शनिवार को मोबाइल चला रही थी। अचानक किसी बात से नाराज होकर सास से विवाद हो गया और उस दौरान घर पर महिला का पति नहीं था। उसी दौरान सास ने बहू का मोबाइल छीनकर अपने पास रख लिया। ऐसा होने से मृतक महिला नाराज हो गई और पुलिस का कहना है महिला की दो बेटियां हैं।

इनमें से एक बेटी की उम्र 4 साल और दूसरी की उम्र 10 महीने बताई जा रही है। यह सब होने के दूसरे दिन यानी रविवार को मृतक महिला ने डेली की तरह जानवरों को चारा-पानी देने गई। इसी के साथ ही अपनी दोनों बेटियों को भी ले गई और वहां से वापस लौटते समय अपनी दोनों बेटियों को पास के में स्थित कुएं में फेंक दिया। वहीं इसके बाद फिर खुद भी कुएं में ही फंदे से लटक कर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है इस दौरान 10 महीने की मासूम बेटी और रानी की मौके पर ही मौत हो गई, हालाँकि 4 साल की बच्ची कुएं के पास पाट में में फंसने से पानी में नहीं गिरी, जिससे उसकी जान बच गई।

अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग के लिए तुर्की पहुंचे सलमान खान, सामने आया ये वीडियो

ड्रग केस में बढ़ी अरमान कोहली की मुसीबतें, कोर्ट ने लिया ये बड़ा फैसला

असम के 21 जिलों में बढ़ से प्रभावित हुई 3।5 लाख से ज्यादा लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -