ड्रग केस में बढ़ी अरमान कोहली की मुसीबतें, कोर्ट ने लिया ये बड़ा फैसला

हाल ही में बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अरमान कोहली तथा एक पैडलर अजय सिंह को ड्रग्स केस में हिरासत में लिया गया था। अब अरमान कोहली की परेशानियां और बढ़ गई हैं। उनकी हिरासत को एनडीपीएस की खास कोर्ट ने एक सितंबर तक के लिए बढ़ा दी है। ऐसे में स्पष्ट है कि अरमान से अभी और पूछताछ की जाएगी। अभिनेता अरमान कोहली को एनसीबी ने 28 अगस्त को अरेस्ट किया था। अरमान को एनडीपीएस एक्ट में अरेस्ट किया था। अरमान को गिरफ्तार करने से पहले एनसीबी ने उनके घर पर रेड भी मारी थी।

आपको बता दें कि अरमान एवं पैडलर दोनों को एनसीबी ने एनडीपीएस की खास कोर्ट में पेश किया था। अब यहां सुनवाई के पश्चात् ही एक दिन की हिरासत में भेज दिया गया था। ऐसे में एनसीबी ने सोमवार को अरमान को कोर्ट में पेश करते हुए कस्टडी बढ़ाने की मांग की थी। NCB का कहना है कि उनको अभिनेता के घर से एक ग्राम से ज्यादा कोकेन प्राप्त हुई है तथा पूछताछ के लिए उन्हें दोनों को हिरासत में रखने की आवश्यकता है। 

वही इसके पश्चात् ही अभिनेता को अब 1 सिंतबर तक जेल में रहना होगा। फिलहाल ऐसा लग रहा है कि इस मामले में अरमान लंबा जेल की हवा खा सकते हैं। बता दें कि अरमान को NCB ने ड्रग्स रखने के आरोप में संबंधित नियमों के तहत अरेस्ट कर किया था। उन पर एनडीपीएस एक्ट के तहत अवैध तौर पर फाइनेंसिंग तथा अपराधियों को संरक्षण देने के भी आरोप हैं। खबर के मुताबिक, एक सप्लायर ने ही अरमान कोहली का नाम इस प्रकरण में लिया था।

सलमान की फिल्म में शशि थरूर को मिला था यह किरदार निभाने का मौका लेकिन...

'शिल्पा दीदी अपनी गलतियों को स्वीकार करो', वीडियो शेयर कर बोलीं शर्लिन चोपड़ा

'अल्लाह के रास्ते पर जा रही हूँ...' कहकर इस अभिनेत्री ने छोड़ी एक्टिंग.. डिलीट की अपनी सभी तस्वीरें

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -