अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग के लिए तुर्की पहुंचे सलमान खान, सामने आया ये वीडियो

मनोरंजन जगत के जाने माने मशहूर सुपरस्टार सलमान खान प्रशंसकों के दिलों में राज करते हैं। सलमान खान वर्षों से प्रशंसकों का खुद का दीवाना बनाए हुए हैं। सलमान के प्रशंसकों को भी अभिनेता की फिल्मों की बेसब्री से प्रतीक्षा रहती है। वैसे सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म टाइगर 3 की शूटिंग में व्यस्त हैं। अब खबर आई है शूटिंग में सलमान के साथ कोई और भी पहुंचा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Iulia Vantur (@vanturiulia)

जी हां रूस के सेंट पीटर्सबर्ग में 5 दिन का शेड्यूल पूरा करने के पश्चात् अब सलमान खान आगामी फिल्‍म ‘टाइगर 3’ के शूट के लिए टीम के साथ तुर्की पहुंच गए हैं। अब मूवी की आगे की शूटिंग इस्‍तांबुल में ही की जाएगी। अब जब सलमान अपनी टीम के साथ इस्तांबुल पहुंच गए हैं तो इसी मध्य एक हैरान कर देने वाली बात सामने आई है। दरअसल सोशल मीडिया पोस्‍ट्स को देखें तो ऐसा लग रहा है कि उनकी फ्रेंड यूलिया वंतूर भी अभिनेता के साथ हैं। 

वही हाल ही में यूलिया ने एक वीडियो इंस्टाग्राम पर साझा किया है। इस वीडियो को साझा करते हुए उन्होंने तुर्की के हैशटैग का भी इस्तेमाल किया है। यूलिया वंतूर ने जो वीडियो साझा किया उसमें उनका चेहरा नहीं नजर आ रहा है, वह पहले सीढ़ियों पर चढ़ती हैं तथा फिर इस्तांबुल की एक झलक अपने प्रशंसकों को दिखाती हैं। ये वीडियो किसी होटल का लग रहा है। अब जब यूलिया ने भी स्पष्ट कर दिया है कि वह तुर्की में हैं तो प्रशंसकों ने अनुमान लगाना आरम्भ कर दिया है।

करण जौहर ने अपनी माँ को बताया ‘सुपरहीरो’, जानिए क्यों कहा ऐसा?

सलमान की फिल्म में शशि थरूर को मिला था यह किरदार निभाने का मौका लेकिन...

'शिल्पा दीदी अपनी गलतियों को स्वीकार करो', वीडियो शेयर कर बोलीं शर्लिन चोपड़ा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -