पति से हुआ झगड़ा तो पत्नी ने बच्ची को उतार दिया मौत के घाट और फिर...
पति से हुआ झगड़ा तो पत्नी ने बच्ची को उतार दिया मौत के घाट और फिर...
Share:

नोएडा के थाना फेस-2 इलाके के भंगेल की एक सोसायटी में रहने वाली महिला ने शुक्रवार को कथित तौर पर जहरीला पदार्थ खिलाकर अपनी मासूम बेटी का क़त्ल करने के बाद खुद भी ख़ुदकुशी कर ली। घटना की सूचना मिलने के उपरांत घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा।

पुलिस उपायुक्त (जोन द्वितीय) हरीश चंदर ने कहा कि थाना फेस-2 इलाके के भंगेल में एक सोसायटी में रहने वाले शिवम चौहान का विवाह कुछ वर्ष पूर्व हुआ था और उनकी ढाई वर्ष की बेटी थी। DCP ने कहा कि दो दिन पहले पति-पत्नी में किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था। जिसके उपरांत गुरुवार की रात को भी पति-पत्नी में किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया और जिसके उपरांत शिवम घर से कहीं चला गया।

उन्होंने कहा कि जिसके उपरांत शिवम की पत्नी ने अपनी ढाई वर्षीय बेटी को जहरीला पदार्थ खिला दिया और खुद भी फंदा लगाकर ख़ुदकुशी कर ली। DCP ने कहा कि सुबह घटना की सूचना पुलिस को मिली। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। जंहा इस बारें में उन्होंने कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। मृतका का पति भाग निकला। पुलिस उसकी तलाश की जा रही है। पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।  

चोरी करने के इरादे से घर में घुसा चोर, महिला को अकेला पाकर किया बलात्कार

किसान आंदोलन: टिकरी बॉर्डर पर प्रदर्शन कर रहे 60 वर्षीय किसान की गला रेतकर हत्या

जमीन के लालच में लड़की को उतारा मौत के घाट, फिर शव के साथ कर डाला ये काम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -