किसान आंदोलन: टिकरी बॉर्डर पर प्रदर्शन कर रहे 60 वर्षीय किसान की गला रेतकर हत्या
किसान आंदोलन: टिकरी बॉर्डर पर प्रदर्शन कर रहे 60 वर्षीय किसान की गला रेतकर हत्या
Share:

नई दिल्ली: केंद्र सरकार द्वारा लाए गए नए कृषि कानूनों के खिलाफ टीकरी बॉर्डर पर जारी विरोध प्रदर्शन में भाग लेने गए एक 60 वर्षीय किसान गुरुवार शाम को संदिग्ध स्थिति में मृत पाए गए। मामले की जानकारी देते हुए पुलिस ने कहा कि शुरुआती जांच में पता चला है कि किसान का गला किसी धारदार हथियार से रेता गया है। संदेह है कि उसकी हत्या कर दी गई है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस के मुताबिक, मृतक का नाम हाकम सिंह है, वे बठिंडा का निवासी थे। उनकी लाश टिकरी-बहादुरगढ़ बॉर्डर पर बनाए जा रहे नए बस स्टैंड के पीछे कुछ खेतों में पड़ी हुई मिली है। शव को प्रदर्शनकारियों के एक समूह ने सबसे पहले देखा। बहादुरगढ़ DSP पवन कुमार का कहना है कि प्राथमिक जांच से ऐसा लगता है कि मृतक का गला किसी धारदार हथियार से रेता गया है। यह हत्या का मामला प्रतीत हो रहा है। हमने आईपीसी की धारा 302 (हत्या) के तहत अज्ञात आरोपियों के खिलाफ FIR दर्ज की है।

मृतक की भाभी ने इस मामले में शहर के बहादुरगढ़ पुलिस स्टेशन में FIR दर्ज कराई है। उसने अपनी शिकायत में कहा है कि हाकम सिंह कृषि कार्य करते थे और टिकरी बॉर्डर पर गांव के अन्य लोगों के साथ किसान आंदोलन में हिस्सा ले रहे थे, लेकिन लगभग 1-1.5 महीने पहले घर वापस आ गए थे। इसके बाद गुरुवार को सुबह 5 बजे अपने गांव को छोड़कर वो फिर से बॉर्डर पर विरोध में शामिल हो गए थे। उसी शाम, उन्हें जानकारी मिली कि हाकम सिंह का शव मिला है।

जमीन के लालच में लड़की को उतारा मौत के घाट, फिर शव के साथ कर डाला ये काम

पत्नी के अवैध संबंध के चक्कर में बलि चढ़ गया पूरा परिवार

पत्नी ने ब्लेड से काट डाला पति का गुप्तांग, 4 माह पहले ही हुई थी शादी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -