जमीन के लालच में लड़की को उतारा मौत के घाट, फिर शव के साथ कर डाला ये काम
जमीन के लालच में लड़की को उतारा मौत के घाट, फिर शव के साथ कर डाला ये काम
Share:

हमीरपुर: देश से आए दिन कई तरह की दिल दहला देने वाली वारदातें सामने आ रही है, वही यूपी के हमीरपुर से एक क़त्ल का केस सामने आया है। जहां पर दो चचेरे चाचा तथा एक चचेरे भाई ने मिलकर 22 वर्ष की लड़की को मौत के घाट उतार दिया। कहा जा रहा है कि लड़की के पिता की मृत्यु हो चुकी है तथा वो अपनी मां की एकमात्र बेटी थी तथा मां-बेटी के नाम 8 बीघा भूमि है। जिसका दाम करोड़ों रुपये बताया जा रहा है। भूमि के लालच में इस क़त्ल को अंजाम दिया गया। पकड़े गए अपराधी का कहना है कि उनकी बहन एक लड़के के साथ भाई गई थी। जिसे हम बर्दाश नहीं कर सके इसलिए उसका क़त्ल कर दिया। 

मृतक लड़की गांव में ही पढ़ाई कर रही थी तथा खेत पर अपनी मां का हाथ बटाती थी। गांव के ही शख्स के साथ उसका प्रेम प्रसंग हो गया तथा वो उससे विवाह करना चाहती थी। सिर्फ यही बात लड़की के परिजनों को रास नहीं आई। आरोप है कि प्रेम प्रसंग की आड़ में 8 बीघा भूमि के लालच में लड़की को मौत के घाट उतार दिया। आरोप है कि दो चचेरे चाचा तथा एक चचेरा भाई ने पहले लड़की को विष देकर मौत की नींद सुलाया। फिर दूर ले जाकर एक ट्यूबवेल के समीप लड़की के कुल्हाड़ी से हाथ पैर काटे तथा शव को बोरवेल के गड्ढे में डाल कर उसका ढक्कन बंद दिया तथा मौके से भाग निकले। 

वही अचानक बेटी के गुमशुदा होने से परेशान मां राम दुलारी ने कुरारा थाने में बेटी के कथित प्रेमी कपूर सिंह के विरुद्ध अपहरण का मामला दायर कराया। जांच में सम्मिलित होने के लिए लड़की के प्रेमी को गुजरात से बुलाया गया तथा उसने पुलिस को कहा कि लड़की के गुमशुदा होने में उसका कोई हाथ नहीं है तथा उसने उल्टा दोष लगाया कि परिवार वालों ने ही साजिश के तहत लड़की को कहीं पर गायब कर दिया है। प्रेमी के इस बात से पुलिस को लड़की के परिवार वालों पर ही शंका हुई तथा अपनी जांच के दायरे को आगे बढ़ा दिया।

पत्नी के अवैध संबंध के चक्कर में बलि चढ़ गया पूरा परिवार

पत्नी ने ब्लेड से काट डाला पति का गुप्तांग, 4 माह पहले ही हुई थी शादी

इंजीनियरिंग छात्रा ने गला काटकर की आत्महत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -