चोरी करने के इरादे से घर में घुसा चोर, महिला को अकेला पाकर किया बलात्कार
चोरी करने के इरादे से घर में घुसा चोर, महिला को अकेला पाकर किया बलात्कार
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के गाजीपुर से एक हैरतअंगेज़ वारदात सामने आई है. यहां एक चोर चोरी के इरादे से घर में घुसा था. घर में सामान ढूंढ़ते समय उसकी नजर घर में सो रही महिला पर पड़ गई. इसके बाद चोर ने जो किया वह काफी हैरान करने वाला था. चोर ने महिला को डरा धमका कर उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया और मौके से फरार हो गया.

ये वारदात गाजीपुर के खानपुर थाना क्षेत्र से सामने आई है. बलात्कार की वारदात के बाद महिला ने पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई. शिकायत प्राप्त होते ही पुलिस आरोपी चोर की तलाश में जुट गई और शुक्रवार को उसे अरेस्ट कर लिया. एसपी गाजीपुर डॉक्टर ओमप्रकाश सिंह का कहना है कि 19 मार्च की रात को चोर चोरी के मकसद से एक घर में घुसा था, लेकिन घर में सो रही महिला के साथ बलात्कार कर फरार हो गया. 

पुलिस अधीक्षक का कहना है कि इस मामले का पर्दाफाश करना पुलिस के लिए काफी चुनौती भरा काम था, किन्तु पुलिस टीम ने इलेक्ट्रॉनिक सर्विलांस और मुखबिर की सूचनाओं पर इस डार्क केस को सुलझाया. पीड़िता की शिकायत पर संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर पुलिस आरोपी की तलाश में लगातार जुटी हुई थी. शुक्रवार को सुबह आरोपी को गिरफ्तार करने में कामयाबी मिली है. 

किसान आंदोलन: टिकरी बॉर्डर पर प्रदर्शन कर रहे 60 वर्षीय किसान की गला रेतकर हत्या

जमीन के लालच में लड़की को उतारा मौत के घाट, फिर शव के साथ कर डाला ये काम

पत्नी के अवैध संबंध के चक्कर में बलि चढ़ गया पूरा परिवार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -