2 बच्चों के साथ माँ ने ट्रैन के आगे कूदकर दी जान...जांच में जुटी पुलिस
2 बच्चों के साथ माँ ने ट्रैन के आगे कूदकर दी जान...जांच में जुटी पुलिस
Share:

मोतीगंज में रविवार की सुबह गोंडा-बस्ती रेल प्रखंड पर स्थित गेट नंबर 251/ B2 पर एक 30 साल की महिला ने अपने 2 मासूम बच्चों के साथ रेलवे ट्रैक पर ट्रेन के सामने कूद कर खुद को मौत के घाट उतार लिया है।  जानकारी मिलते ही, RPF व स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंच कर कार्रवाई पड़ताल में जुट गई है। स्टेशन मास्टर मोतीगंज नितिन मद्धेशिया ने कहा कि कीमैन यूनुस द्वारा सुबह 5 बजे सूचना हासिल हुई कि स्टेशन के पूर्वी रेलवे क्रॉसिंग के पास एक महिला व दो बच्चों की अज्ञात ट्रेन की चपेट में आने से जान चली गई थी।

जानकारी मिलते ही स्टेशन मास्टर मोतीगंज ने RPF, जीआरपी गोंडा, मनकापुर वा मोतीगंज पुलिस को जानकारी दी। जानकारी मिलते ही GRP गोंडा के प्रभारी निरीक्षक एम पी चतुर्वेदी RPF इंस्पेक्टर उदयराज, प्रभारी निरीक्षक मोतीगंज अरविंद कुमार घटनास्थल पर पहुंच कर शव को रेलवे ट्रैक से बाहर करवाया और घटनास्थल पर मौजूद लोगों से पहचान करवाई पर उनके बारे में कुछ जानकारी अब तक नहीं मिल पाई है।

बता दें कि कुछ देर बार सोठिया गांव निवासी मृतका के जेठ रामनाथ यादव ने अपने भाई की पत्नी व बच्चों के रूप में पहचान की और कहा कि ये मेरे भाई की पत्नी व बच्चे हैं। घटना के पीछे परिवारिक कलह भी कही जा रही है। प्रभारी निरीक्षक जीआरपी गोंडा एम पी चतुर्वेदी ने कहा है कि मृतका की पहचान मोतीगंज थाना क्षेत्र के सोठिया गांव निवासी सुनीता (30) व बेटे आलोक (5) व बेटी अनिका (3) के रूप में की जा चुकी है। शव को कब्जे में लेते हुए  पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा चुका है परिजनों को सूचना दे दी गई है।

दुकान से दूध चुरा रहा था युवक, पुलिस ने कर लिया गिरफ्तार

आखिर क्यों पुलिस को देखकर भागने लगा कार चालक....सामने आया चौकाने वाला मामला

3 साल के बच्‍चे को गोशाला उठा ले गए 3 दरिंदे, मां चीख सुन पहुंची तो देख फट गया कलेजा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -