दुकान से दूध चुरा रहा था युवक, पुलिस ने कर लिया गिरफ्तार

नई दिल्ली: दिल्ली में दूध चोरी का एक अनोखा केस सुनने के लिए मिला है. पुलिस ने एक ऐसे युवक को हिरासत में लिया जा चुका है, जिसने दुकान के बाहर से दूध चोरी को चुरा लिया था. उसके पास से चार लीटर दूध भी जब्त किया हुआ है. यह घटना साउथ दिल्ली के कालकाजी क्षेत्र की है. अपराधी का नाम राम कुमार (26) है. वह गोविंदपुरी के नवजीवन कैंप का निवासी है. कहा जा रहा है कि आरोपी की हरकत पता लगने पर दुकानदार के पड़ोसी ने उसे पकड़ लिया और फिर दुकानदार राजीव कुमार ने पुलिस के हवाले कर दिया है. कालकाजी पुलिस ने केस दर्ज कर युवक को हिरासत में लिया जा चुका है. 

कालकाजी के डीडीए फ्लैट के रहने वाले दुकानदार राजीव कुमार ने कहा है कि दुकान के बाहर दूध की कैरेट में रखी गई है. गुरुवार सुबह आरोपी कैरेट से चार लीटर दूध चुराकर भागने की कोशिश कर रहा था तभी पड़ोसी तपन दास ने उसे पकड़ लिया और हमारे पास लेकर आए.

राजीव कुमार के बयान पर पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई को शुरू कर दिया है. कार्रवाई के बीच आरोपी राजकुमार को हिरासत में लेकर कर उसके पास से चोरी का दूध जब्त किया जा चुका है. आरोपी को कोर्ट में पेश किया जाएगा. हालांकि आरोपी पर पहले से कोई मामला दर्ज नहीं था.

3 साल के बच्‍चे को गोशाला उठा ले गए 3 दरिंदे, मां चीख सुन पहुंची तो देख फट गया कलेजा

सावधान: FREE ऐप के चक्कर में खाली हुआ महिला का बैंक अकाउंट, जानिए इससे कैसे बचे

साधुओं ने की 10 वर्षीय मासूम से हैवानियत, बच्ची का हुआ ये हाल

Most Popular

- Sponsored Advert -