3 साल के बच्‍चे को गोशाला उठा ले गए 3 दरिंदे, मां चीख सुन पहुंची तो देख फट गया कलेजा

देहरादून: अपराध का एक चौकाने वाला मामला देहरादून से सामने आया है। जी दरअसल इस मामले में तीन साल के बच्‍चे को उठाकर तीन दरिंदे गोशाला में ले गए और वहां उसके साथ अश्‍लील हरकतें करने लगे। इस दौरान मासूम जब चिल्‍लाया तो मां आवाज सुनकर मौके पर पहुंचीं, और उसके बाद अपने बच्‍चे का हाल देखकर माँ का तो कलेजा ही फट गया। जी दरअसल इस मामले में पटेलनगर कोतवाली पुलिस ने तीन आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

बताया जा रहा है क्षेत्र की एक महिला ने बताया कि शिमला बाईपास निवासी आशाराम, नीरज बाला व एक किशोर उनके तीन साल के बेटे को उठाकर गोशाला में लेकर गए और उसके साथ गंदी हरकतें करने लगे। इस दौरान बच्चे की चिल्लाने की आवाज सुनकर जब वह मौके पर पहुंची तो देखा कि आरोपित उनके बच्चे के साथ गंदा काम कर रहे थे, जिसकी आशाराम वीडियो बना रहा था। इस दौरान जब महिला ने उन्हें डांटा तो आरोपितों ने गाली-गलौज करते हुए उनकी पिटाई कर दी। इस पूरे मामले में पटेलनगर कोतवाली के इंस्पेक्टर रविंदर यादव ने बताया कि आरोपितों के खिलाफ मारपीट व पोक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।

खैर यह कोई पहला मामला नहीं है। बल्कि इसके पहले बहादराबाद से एक मामला सामने आया था। यहाँ बालक से कुकर्म के मामले में फरार चल रहे आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। जी हाँ, पुलिस ने गैर जमानती वारंट के बाद कुर्की की तैयारी कर ली थी और नोटिस भी चस्पा कर दिया गया था। वहीं बहादराबाद थाना प्रभारी नितेश शर्मा ने बताया कि 'थाना क्षेत्र के गांव निवासी एक युवक बालक को बहलाकर अपने साथ ले गया और खेत में उसके साथ कुकर्म किया। किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी गई।'

सावधान: FREE ऐप के चक्कर में खाली हुआ महिला का बैंक अकाउंट, जानिए इससे कैसे बचे

UP में 14 वर्षीय मासूम के साथ हुआ सामूहिक कुकर्म, घबराया बच्चा पहुँचाया घर और फिर।।।

दौड़कर राह चलते Armadillo को शख्स ने पिलाया पानी, वीडियो देख खुश हुए लोग

Most Popular

- Sponsored Advert -