आखिर क्यों पुलिस को देखकर भागने लगा कार चालक....सामने आया चौकाने वाला मामला

पटना: बिहार के रोहतास में कार की डिक्की में भर कर ले जा रहे 146 किलो गांजे को पुलिस ने बरामद कर लिए है. जब्त किए गए गांजे का मूल्य लाखों रुपये बताया जा रहा है. इसे  गांजे को गया के रास्ते बक्सर भेजने की तैयारी भी की थी. हालांकि पुलिस ने सड़क पर गाड़ियों की चेकिंग के बीच उसे पकड़ लिया. बता दें कि बिहार में शराबबंदी के उपरांत बड़े पैमाने पर गांजे की तस्करी की जा रही है.

पुलिस को गुप्त जानकारी मिली थी कि डिहरी की तरफ से वाराणसी की ओर जा रही एक कार में भारी मात्रा में अवैध रूप से गांजा छुपाकर ले जाने की तैयारी की जा रही है. रोहतास के एसपी आशीष भारती को जैसे ही जिसकी जानकारी मिली उन्होंने इसे गंभीरता से लेते हुए तस्करों को पकड़ने के लिए दरिगांव थानाध्यक्ष, और अन्य पुलिसकर्मियों की विशेष टीम गठित की और महरनियां प्लांट के पास संदिग्ध वाहन को रोककर तलाशी लेने का आदेश भी दे दिया है. SP द्वारा बनाई गई विशेष टीम ने महरनियां प्लांट के पास वाहनों की चेकिंग को भी शुरू कर चुके है. इसी बीच डिहरी की ओर से आ रहा एक संदिग्ध कार को जब रुकने का आदेश दिया गया तो कार चालक तेजी से भागने की कोशिश की. जिसके उपरांत पुलिस टीम ने उसे पकड़ लिया.

कार की जब तलाशी ली गई तो डिक्की और सीट के नीचे से गांजे के 40 बड़े बंडल और 05 छोटे बंडल भी प्राप्त कर लिया है. जब इन बंडलों का वजन तौला गया तो पता चला की कुल 146 किलो गांजे की तस्करी की जा रही थी. पुलिस ने जिसके उपरांत बलेनो कार को भी जब्त कर चुका है. अब पुलिस दावा कर रही है कि जल्द ही गांजा तस्करों की पहचान कर उन्हें हिरासत में ले लिया है.  ख़बरों की माने तो रोहतास पुलिस गांजा, ड्रग्स,  शराब और अन्य अवैध मादक पदार्थों की तस्करी में संलिप्त लोगों को पकड़ने के लिए निरंतर अभियान चला रही है.

3 साल के बच्‍चे को गोशाला उठा ले गए 3 दरिंदे, मां चीख सुन पहुंची तो देख फट गया कलेजा

सावधान: FREE ऐप के चक्कर में खाली हुआ महिला का बैंक अकाउंट, जानिए इससे कैसे बचे

साधुओं ने की 10 वर्षीय मासूम से हैवानियत, बच्ची का हुआ ये हाल

Most Popular

- Sponsored Advert -