कर्नाटक में कोरोना संक्रमण के पांच हजार से अधिक केस आए सामने, 84 ने तोड़ा दम
कर्नाटक में कोरोना संक्रमण के पांच हजार से अधिक केस आए सामने, 84 ने तोड़ा दम
Share:

बेंगलुरु: पूरा देश कोरोना से जूझ रहा है. वहीं, कर्नाटक में कोरोना का कहर तेजी से बढ़ता जा रहा है. कर्नाटक में कोरोना संक्रमण के 5,532 नए केस सामने आने के बाद मरीजों का कुल आंकड़ा रविवार को एक लाख 34 हजार पर पहुंच गया है. प्रदेश के स्वास्थ्य डिपार्टमेंट ने यह सूचना दी. इसके अलावा 84 रोगियों की मौत के साथ ही मृतकों की संख्या 1,077 पर पहुंच गई है. डिपार्टमेंट ने अपने एक बयान में बोला कि रविवार को 4,077 संक्रमितों को डिस्चार्ज कर दिया गया है, जिसके बाद छुट्टी पा चुके लोगों का आंकड़ा 57,725 पर पहुंच गया. अब भी 74,590 लोग कोरोना से संक्रमित हैं. इनमें से 638 संक्रमित आईसीयू में एडमिट हैं.

बता दें की देश में कोरोना संक्रमितों के कुल केस अब 18 लाख के पार पहुंच गए हैं. प्रदेशों की और से जारी चौबीस घंटे के आंकड़ों के अनुसार यह आंकड़ा 18 लाख के पार पहुंचा गया है. सेंट्रल स्वास्थ्य मंत्रालय, कोरोना केसों का फाइनल आंकड़ा सोमवार प्रातः जारी करेगा. इससे पहले रविवार प्रातः ही कोरोना के 54,735 नए केस सामने आए थे. हालांकि यह रिपोर्ट शनिवार की थी. यानी कि बीते 2 दिनों में ही कोरोना के 1 लाख से अधिक केस सामने आ गए हैं. सोलाह लाख का आंकड़ा पार करने में भी सिर्फ दो दिन का ही वक्त लगा था.

वहीं, रविवार प्रातः सेंट्रल स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा जारी डाटा के अनुसार कोरोना संक्रमण के कुल केस बढ़कर 17,50,723 पर पहुंच गए थे. इससे ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि बीते कुछ दिनों से निरंतर हर दिन पचास हजार के लगभग केस सामने आ रहे हैं.

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह को नहीं मिलेगी हॉस्पिटल से छुट्टी, जाने वजह

भूमिपूजन के अवसर पर कल होगी अयोध्या सील, आवाजाही पर पूर्ण रूप से प्रतिबन्ध

भूमिपूजन के अवसर पर चार राज्य मनाएंगे दीपावली, रामलला को भेंट करेंगे ये अनोखा उपहार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -