मुख्यमंत्री शिवराज सिंह को नहीं मिलेगी हॉस्पिटल से छुट्टी, जाने वजह

Aug 03 2020 10:32 AM
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह को नहीं मिलेगी हॉस्पिटल से छुट्टी, जाने वजह

भोपाल: वैश्विक महामारी कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया में हाहाकार मचा रखा है. वही इसकी चपेट में मध्‍य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी आ चुके है, तथा निरंतर उनकी तीसरी कोरोना रिपोर्ट भी रविवार रात्रि पॉजिटिव आई. वह पिछले नौ दिनों से भोपाल के चिरायु हॉस्पिटल में एडमिट हैं. सोमवार को रक्षाबंधन के दिन उनकी छुट्टी की आशंका थी, किन्तु इसे फिलहाल टाल दिया गया है. सीएम ने रविवार दिन में स्वयं ट्वीट कर बताया था कि उनकी सारी टेस्ट रिपोर्ट नार्मल आई है. यदि कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आती है, तो सोमवार को हॉस्पिटल से डिस्चार्ज कर दिया जाएगा.

उधर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भी COVID-19 वायरस से संक्रमित पाए गए हैं. वह उपचार के लिए गुरुग्राम स्थित मेदांता हॉस्पिटल में एडमिट हुए हैं. केंद्रीय गृह मंत्री रविवार शाम साढ़े चार बजे के लगभग मेदांता हॉस्पिटल पहुंचे. उन्हें हॉस्पिटल के आइसोलेशन वार्ड में बने अलग रूम में एडमिट किया गया है. इसके अतिरिक्त तमिलनाडु के राज्यपाल बनवारीलाल पुरोहित भी COVID-19 से संक्रमित पाए गए हैं. वहीं यूपी की मंत्रीमंडल मंत्री कमल रानी का रविवार को COVID-19 संक्रमण से निधन हो गया.

COVID-19 संक्रमण कर्नाटक के सियासी गलियारे में भी नजर आया है. सीएम बीएस येदियुरप्पा भी COVID-19 पॉजिटिव पाए गए हैं. यह जानकारी स्वयं उन्होंने ट्वीट करके दी. फि‍लहाल उनकी हालत स्थिर है. उन्‍हें डॉक्टरों की सलाह पर हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है. सीएम ने अपने संपर्क में आए लोगों से भी COVID-19 टेस्ट कराने का आग्रह किया है. जून माह में पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस के MLA तमोनष घोष की भी COVID-19 संक्रमण से मृत्यु हो गई थी. इसके साथ ही कोरोना के मामलो में लगातार इजाफा हो रहा है.

भूमिपूजन के अवसर पर कल होगी अयोध्या सील, आवाजाही पर पूर्ण रूप से प्रतिबन्ध

कोरोना वायरस से निपटने के लिए तैयार हुआ मॉडल

हथिनी का बच्चा ‘सावन’ कॉर्बेट नेशनल पार्क का बनेगा ब्रांड एंबेसडर, फेसबुक पर होगा अकाउंट