मोनालिसा ने झुकी नजर से ये फोटो खीचे, हॉटनेस को देखकर सारे लुक पड़ गए फीके
मोनालिसा ने झुकी नजर से ये फोटो खीचे, हॉटनेस को देखकर सारे लुक पड़ गए फीके
Share:

टीवी शो नजर में डायन का किरदार निभाने वाली मोनालिसा को कौन नही जानता है. उनका एक नाम अंतरा बिस्वास भी है. जिसे बहुत कम लोग जानते है. लाखों लोग उनकी अदाओं के दीवाने है और उनकी एक झलक पाने के लिए बेकरार रहते हैं. अपनी सेक्सी फोटो वीडियो से मोनालिसा हमेशा ही सोशल मीडिया पर आग तो लगाती ही है साथ ही उनकी जबरदस्त हॉटनेस देख फैंस के पसीने भी छूट जाते हैं.

जल्द ही अपनी नई मूवी की शूटिंग इस साउथ एक्ट्रेस के साथ शुरू करेंगे धनुष

सोशल मीडिया पर फैंस को दीवाना बनाने के लिए मोनालिसा ने एक लेटेस्ट सेक्सी फोटो शेयर की है, जिसमें वह बलां की खूबसूरत और हॉट लग रही है. लेटेस्ट फोटो में मोनालिसा को सभी खूब पसंद कर रहे हैं और जमकर कमेंट कर रहे हैं. आप भी उन्हें इस लुक में देख लेंगे तो उनके दीवाने हो जाएंगे और अपनी नजरें उनसे हटा नहीं पाएंगे.

यह साउथ एक्टर बना रजनीकांत की मूवी 'Thalaivar 168' का हिस्सा

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि मोनालिसा के लेटेस्ट लुक की तो  फोटो में मोनालिसा अपनी कातिल अदाओं से सबकी जान ले रही है. उन्होंने सेक्सी आउटफिट पहनी हुई है और खुले बालों में बेहद खूबसूरत लग रही है. मोनालिसा हमेशा ही इंस्टाग्राम पर अपनी बेहद सेक्सी फोटो वीडियो शेयर किया करती है. यही कारण है कि इंस्टाग्राम पर लाखों लोग उन्हें फॉलो करते हैं जो उनकी हॉटनेस के दीवाने है. इतना ही नहीं यूट्यूब पर भी मोनालिसा ने सेक्सी हॉट वीडियो छाए रहते हैं.सोशल मीडिया के साथ ही मोनालिसा पर्दे पर भी आग लगाती रहती है. मोनालिसा उन एक्ट्रेस में से एक हैं जिनका जादू बड़े पर्दे के  साथ साथ छोटे पर्दे पर भी खूब चलता है. भोजपुरी सिनेमा में तो मोनालिसा ने कई फिल्मों को हिट कराया है. उन्होंने सवा सौ से अधिक भोजपुरी फिल्मों में काम किया और कई एक्टर के साथ रोमांटिक सीन भी दिए.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa) on

साउथ टीवी एंकर लक्ष्मी ने शेयर की प्रभास संग तस्वीरें

MADHVAN ने शुरू की अपनी नई मूवी MAARA की शूटिंग, जल्द होगी रिलीज़

हंसिका जल्द शुरू करेंगी अपनी मूवी की शूटिंग, रिपोर्ट् में हुआ खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -