यह साउथ एक्टर बना रजनीकांत की मूवी 'Thalaivar 168' का हिस्सा
यह साउथ एक्टर बना रजनीकांत की मूवी 'Thalaivar 168' का हिस्सा
Share:

टॉलीवुड के मपॉपुलर एक्टर  सिद्धार्थ को आज के समय में कौन नहीं जानता है वहीं हाल ही में पता चला है कि अभिनेता सिद्धार्थ , कमल हासन की 'इंडियन 2' में शंकर द्वारा निर्देशित एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं. दिलचस्प बात यह है कि नवीनतम यह है कि हैंडसम अभिनेता सुपरस्टार रजनीकांत के साथ निर्देशक शिवा की फिल्म में शामिल हुए हैं और अपने करियर में पहली बार रजनीकांत के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे.

टीम हैदराबाद में रामोजी राव फिल्म सिटी में शूटिंग कर रही थी, और शूटिंग का पहला शेड्यूल हाल ही में तैयार किया गया था. टीम इस समय एक संक्षिप्त कार्यक्रम पर है और फरवरी के पहले सप्ताह से शूटिंग फिर से शुरू होगी. नवीनतम चर्चा यह है कि अभिनेता सिद्धार्थ फिल्म के कलाकारों में शामिल हो गए हैं. फिल्म में उनकी भूमिका को देखना दिलचस्प होगा क्योंकि प्रतिभाशाली अभिनेता कमल हासन की 'इंडियन 2' का भी हिस्सा हैं. रिपोर्ट्स हैं कि वह फिल्म में कीर्ति सुरेश की जोड़ी की भूमिका पर निबंध कर सकती हैं.

सन पिक्चर्स द्वारा निर्मित, फिल्म की शूटिंग तेज गति से आगे बढ़ रही है. इस फिल्म में कीर्ति सुरेश, अभिनेत्री मीना और खुशबु महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभा रही हैं. जबकि प्रकाश राज प्रतिपक्षी की भूमिका में हैं, अभिनेता सोरी फिल्म में कॉमिक राहत प्रदान करेंगे जिसमें डी इम्मान द्वारा संगीत होगा. एक ग्रामीण मनोरंजन के रूप में लिया गया, फिल्म को 2020 में स्क्रीन दिवाली हिट होने की उम्मीद है.

नंदामुरी बालकृष्ण ने शुरू की अपनी नई मूवी की शूटिंग

नीलक्कुयिल : रानी ने लिया बड़ा फैसला, लेगी एडिथ्यान से तलाक

बिग बॉस मलयालम 2 : राजिथ कुमार को आयी अपनी माँ की याद, हुए भावुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -