MADHVAN ने शुरू की अपनी नई मूवी MAARA की शूटिंग, जल्द होगी रिलीज़

MADHVAN ने शुरू की अपनी नई मूवी MAARA की शूटिंग, जल्द होगी रिलीज़

साउथ जगत के जाने माने कलाकार माधवन हमेशा ही अपनी कोई न कोई फिल्मों के चलते सुर्ख़ियों में बने रहते है वहीं इन्होने केवल साउथ जगत ही नहीं बल्कि बॉलीवुड में एक से बढ़कर हिट फिल्मे की है जिसके लिए यह अभिनेता ने अपने फैन्सों का दिल भी जीता है. 

वहीं अभिनेता माधवन ने तमिल फिल्म ' MAARA' की शूटिंग शुरू कर दी है , जिसका निर्देशन नवोदित ढिलिप करेंगे, जिनकी प्रसिद्धि का दावा कल्कि नामक एक लघु फिल्म है. फिल्म में श्रद्धा श्रीनाथ अपनी मुख्य जोड़ी की भूमिका निभा रही हैं, जिन्होंने हिट फिल्म विक्रम वध में माधवन के साथ स्क्रीन स्पेस साझा किया था. फिल्म समीक्षकों द्वारा प्रशंसित मलयालम हिट 'चार्ली' का तमिल रीमेक है, जिसमें दुलारे और पार्वती मुख्य भूमिका में थे. जंहा MAARA  को एक 'शुद्ध रोमांस ड्रामा' के रूप में जाना जाता है, जो विक्रम वेधा की जोड़ी को एक बार फिर पर्दे पर देखेगा. फिल्म में संगीत होगा घिबरन का. प्रमोद फिल्म्स तमिल रीमेक को नियंत्रित कर रहा है जिसमें शशिवाड नायर, स्टैंड अप कॉमेडियन अलेक्जेंडर बाबू और मौली भी हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स एक अनुसार फिल्म की शूटिंग पिछले साल ठप हो गई थी क्योंकि माधवन 'रॉकेट' और 'साइलेंस' में व्यस्त थे. अब, लग रहा है कि माधवन ने फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है और शूटिंग का कुछ ही हिस्सा पूरा होना बाकी है.

नंदामुरी बालकृष्ण ने शुरू की अपनी नई मूवी की शूटिंग

नीलक्कुयिल : रानी ने लिया बड़ा फैसला, लेगी एडिथ्यान से तलाक

बिग बॉस मलयालम 2 : राजिथ कुमार को आयी अपनी माँ की याद, हुए भावुक