हंसिका जल्द शुरू करेंगी अपनी मूवी की शूटिंग, रिपोर्ट् में हुआ खुलासा
हंसिका जल्द शुरू करेंगी अपनी मूवी की शूटिंग, रिपोर्ट् में हुआ खुलासा
Share:

टॉलीवुड कि जान कही जाने वाली इस अभिनेत्री को आज के समय में कौन हुई जानता है यह एक्ट्रेस अपनी कोई न कोई फिल्मों के चलते सुर्ख़ियों में बनी रहती है जी हाँ हम जिसके बारें में आपको बता रहे है उसका नाम है हंसिका इनकी मूवी के दीवाने तो हर कोई है ही वहीं उन्होंने साउथ इंडस्ट्रीस को एक से बढ़कर एक फिल्मे दी है वहीं  हंसिका की 50 वीं फिल्म ' महा ' अभी कुछ समय से चल रही है और यह ज्ञात है कि सिम्बु को फिल्म में एक विस्तारित कैमियो भूमिका निभाने के लिए चुना गया है. फिल्म का निर्देशन और निर्देशन डेब्यू डायरेक्टर URJameel ने किया है. जबकि निर्माताओं ने हाल ही में फिल्म में सिम्बु का पहला लुक जारी किया था जिसमें वह 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एक स्टाइलिश पायलट की वर्दी पहने हुए दिखाई दे रहे हैं, नवीनतम यह है कि फिल्म की दूसरी छमाही की शूटिंग इस महीने के अंत तक शुरू होने की उम्मीद है. माटी अज़हागन द्वारा एक्टीसेरा एंटरटेनमेंट के बैनर तले निर्मित, 'महा' में सनम शेट्टी, थम्बी रमैया, करुणाकरण, महत राघवेंद्र, सुजीत शंकर, नंदिथा जेनिफर और श्रीकांत भी हैं. निर्माता हंसिका और सिम्बु दोनों के प्रशंसकों की शूटिंग के बारे में अपडेट करने के लिए अपने सोशल नेटवर्किंग पेज पर गए.

"MAHA की  सेकंड हाफ शूट जनवरी के अंत में तेजी लाने के लिए तैयार है. सभी #simbhu और टीम MAHA के प्रिय आपको टेबल पर अच्छी खबर लाते हैं. भाई को बहुत प्यार #simbhu. आप एक रत्न हैं. व्यक्ति. ख़ुश और आप के लिए एक फिल्म का निर्माण करने के लिए धन्य सर. महा का संगीत जिब्रान द्वारा रचा गया है, जबकि मादी फिल्म के छायाकार हैं और संपादन जोहान अब्राहम ने किया है.

नंदामुरी बालकृष्ण ने शुरू की अपनी नई मूवी की शूटिंग

नीलक्कुयिल : रानी ने लिया बड़ा फैसला, लेगी एडिथ्यान से तलाक

बिग बॉस मलयालम 2 : राजिथ कुमार को आयी अपनी माँ की याद, हुए भावुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -