जल्द ही अपनी नई मूवी की शूटिंग इस साउथ एक्ट्रेस के साथ शुरू करेंगे धनुष

जल्द ही अपनी नई मूवी की शूटिंग इस साउथ एक्ट्रेस के साथ शुरू करेंगे धनुष

टॉलीवुड और साउथ के जाने माने एक्टर धनुष को आज के समय में कौन नहीं जानता है वह हमेश यही अपनी कोई न कोई फिल्मों के चलते सुर्ख़ियों में बने रहते है वहीं धनुष तमिल फिल्म उद्योग के सबसे व्यस्त अभिनेताओं में से एक हैं , जो लगातार शूटिंग कर रहे हैं. अभिनेता वर्तमान में निर्देशक मारी सेल्वराज के साथ 'कर्णन' के लिए काम कर रहे हैं, जिसे उनके 'असुरन' निर्माता कलिपुली एस थानु ने नियंत्रित किया है. अभिनेता ने हाल ही में रजनीकांत की क्लासिक हिट फिल्म ' नेट्रिकन ' के रीमेक में अपनी रुचि का खुलासा किया ' की, जो उनके समय के पसंदीदा में से एक है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार  फिल्म पर प्री-प्रोडक्शन का काम शुरू हो गया है, और धनुष मूल में अपनी मां मेनका द्वारा निबंधित भूमिका निभाने के लिए कीर्ती सुरेश के साथ काम करने की योजना बना रहे हैं . मेनका और रजनीकांत की जोड़ी यादगार प्रदर्शन के लिए तैयार है और धनुष कीर्ति के साथ फिर से बनाने के लिए उत्सुक है. धनुष और कीर्ति ने 'थोडारी' में साथ काम किया है. फिल्म के कलाकारों और निर्देशक के बारे में आधिकारिक पुष्टि जल्द ही होने की उम्मीद है.

आपकी जानकरी के लिए हम आपको बता दें कि 'नेट्रिकान' का मूल संस्करण एसपी मुथरमन द्वारा निर्देशित और के बालाचंदर द्वारा निर्मित उनके बैनर केविथालय प्रोडक्शंस के तहत था. 'नेट्रिकैन' में रजनीकांत को दो भूमिकाओं में दिखाया गया है - एक पिता और पुत्र की. फिल्म ने एक बेटे की कहानी सुनाई जो अपने व्यवहार को बदलने के लिए अपने महिला पिता को पाने की कोशिश कर रहा था.

नंदामुरी बालकृष्ण ने शुरू की अपनी नई मूवी की शूटिंग

नीलक्कुयिल : रानी ने लिया बड़ा फैसला, लेगी एडिथ्यान से तलाक

बिग बॉस मलयालम 2 : राजिथ कुमार को आयी अपनी माँ की याद, हुए भावुक