अपने को-स्टार के जन्मदिन पर मोनालिसा ने जमकर की पार्टी
अपने को-स्टार के जन्मदिन पर मोनालिसा ने जमकर की पार्टी
Share:

टीवी के शो नजर में डायन मोहना का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस मोनालिसा ने कुछ देर पहले पार्टी की बेहद खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर सभी के दिलों को छू लिया है. जी हाँ, दरअसल बीती रात एक्ट्रेस मोनालिसा ने करीबी दोस्त एक्टर हर्ष राजपूत का जन्मदिन शानदार तरीके से मनाया और वहीं की फोटोज को आज मोनालिसा ने शेयर कर दिया है जो आप देख सकते हैं. जी दरअसल इस पार्टी की कई तस्वीरें उन्होंने ने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए अपने को स्टार हर्ष को जन्मदिन की बधाई दे दी है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa) on

उन्होंने फोटोज को शेयर कर लिखा है And It’s Party Time... @rajputharshjayesh birthdayParty... #aboutlastnight #hadablast #friends #family वहीं एक फोटो हर्ष के साथ शेयर कर मोनालिसा ने लिखा है 1 2 3.... & here’s Wishing you a very happy birthday @rajputharshjayeshStay blessed and may you keep rocking as always. #birthdaybo #nazar #ansh #happybirthday आपको बता दें कि दोनों के बीच बहुत अच्छी बॉन्डिंग हैं और दोनों एक दूजे के साथ काफी समय बिताते हैं.

शेयर की गई इन तस्वीरों में मोनालिसा पति विक्रांत सिंह के साथ भी नजर आई हैं और एक फोटो में मोनालिसा पति विक्रांत सिंह के साथ सेल्फी लेते दिखाई दे रहीं हैं जो आप देख सकते हैं. एक्टर हर्ष राजपूत की बर्थडे पार्टी में मोनालिसा के अलावा कई टीवी सेलेब्स शामिल होते दिखाई दिए जो उनके शो नजर में नजर आते हैं जो इन दिनों काफी हिट हो रहा है.

BB13 : शहनाज़ ने बदल दिया पूरी तरफ गेम, हो गयी सिद्धार्थ के विरुद्ध

JNUAttack: सुशांत सिंह ने मारपीट करने वालों को बताया आतंकवादी, मुंह छुपाने पर जमकर की आलोचना

BB13 : सिद्धार्थ की वजह से शहनाज़ गिल ने किया खुद को टॉर्चर, टूट सकती है दोस्ती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -