BB13 : सिद्धार्थ की वजह से शहनाज़ गिल ने किया खुद को टॉर्चर, टूट सकती है दोस्ती
BB13 : सिद्धार्थ की वजह से शहनाज़ गिल ने किया खुद को टॉर्चर, टूट सकती है दोस्ती
Share:

टीवी का सबसे अधिक विवादित शो  'बिग बॉस 13' के दो सबसे चर्चित कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ कौर गिल की दोस्ती के जितने चर्चे घर के अंदर हैं उतने ही बाहर भी हैं। दोनों की बीच काफी गहरी दोस्ती हैं। अभी हाल ही में पूरे सीज़न में दोनों के बीच जमकर लड़ाई भी हुई है परन्तु फिर दोनों एक दूसरे को मना लेते हैं। परन्तु अब लगता है कि बाकी घरवालों के तरह शहनाज़ भी सिद्धार्थ से परेशान होने लगी हैं। या ये भी कहा जा सकता है कि बाकी घरवालों के तरह सिद्धार्थ ने शहनाज़ को भी पोक करना शुरू कर दिया है जिसका असर उनकी दोस्ती पर पड़ रहा है। और दोस्ती पर क्या असर पड़ेगा इसकी एक झलक सोमवार के एपिसोड में दिखाई दी है ।

असल में , हुआ यूं कि सिद्धार्थ पहले शहनाज़ को मज़ाक में छेड़ने लगे है , परन्तु शहनाज़ को उनका ऐसा करना बिल्कुल पसंद नहीं आ रहा था इसिलए उन्होंने सिद्धार्थ को कहा कि वो ऐसा ना करें। परन्तु सिद्धार्थ फिर भी शहनाज़ को परेशान करने के लिए कुछ बातें बोलते रहते है । इसके बाद शहनाज़ को चिढ़ाने के लिए सिड ने माहिरा की तारीफ की और ये बात शहनाज़ को बिल्कुल पसंद नहीं आ रहा है ।

इसके अलावा सिद्धार्थ को जानबूझकर ऐसा करते वो बिखर गईं और उनपर जमकर बरस रही है| शहनाज़ ने सिद्धार्थ को हद में रहने की सलाह दे डाली है । परन्तु बात यही नहीं रुकी, सिद्धार्थ की बातों ने शहनाज़ को इतनी चोट पहुंचाई की वो खुद को चोट पहुंचाने पर उतारू हो गईं। शहनाज़ गुस्से में खुद को ही मारने लगीं। इस दौरान आरती, शेफाली जरीवाला, आसिम और मधुरिमा उन्हें संभालते दिखे। लेकिन शहनाज़ फूट-फूट रोती रहीं। अब इस लड़ाई के बाद क्या फिर से सिद्धार्थ और  शहनाज़ एक दूसरे के नज़दीक आ पाएंगे ये तो आने वाले हफ्तों में ही पता चलेगा।

 

 

कोमोलिका का प्लान हो जायेगा फ़ैल, आ जाएगी अनुराग की याददाश्त

BB13 : नॉमिनेशन प्रक्रिया में शहनाज़ ने खेला खेल, माहिरा का करेगी पत्ता साफ़

BB13 : घर में एंट्री होगी नए कंटेस्टंट की, आएगी सभी घरवालों की शामत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -