BB13 : शहनाज़ ने बदल दिया पूरी तरफ गेम, हो गयी सिद्धार्थ के विरुद्ध
BB13 : शहनाज़ ने बदल दिया पूरी तरफ गेम, हो गयी सिद्धार्थ के विरुद्ध
Share:

टेलीविज़न का सबसे अधिक विवादित शो रियलिटी शो बिग बॉस 13 में इन दिनों हाई वॉल्टेज़ ड्रामा देखने को मिल रहा है। इसके अलावा शो की कंटेस्टेंटस शहनाज़ गिल शुरुआत से ही बार-बार अपनी टीम बदलती नज़र आ रही हैं। अब जब आधे से अधिक खेल पूरा हो चुका है, ऐसे में शहनाज़ का फिर एक बार अकेले फैसला लेना उनकी टीम के लिए काफी महंगा पड़ सकता है।

पिछले दिन बिग बॉस 13 में इस हफ्ते की नॉमिनेशन की प्रक्रिया हुई थी। इस प्रक्रिया में सभी घरवालों द्वारा आपसी सहमति से किसी एक सदस्य को सुरक्षित करना था। इस दौरान पारस छाबड़ा, सिद्धार्थ शुक्ला और आरती ने माहिरा का नाम सुरक्षित होने के लिए लिया, लेकिन शहनाज़ ने इसका जमकर विरोध किया। शहनाज़ ने कहा कि वो माहिरा को नहीं बचाना चाहती है । शहनाज़ का ये बदला रवैया देखकर सभी हैरान रह जाते हैं।वही  माहिरा शर्मा भी शहनाज़ का ये रूप देखकर काफी नाराज़ हो जाती हैं। इस प्रक्रिया में माहिरा गुस्सा होकर गार्डन एरिया की तरफ चली जाती हैं। पारस भी माहिरा को मनाने के लिए उनके पीछे-पीछे जाते हैं। माहिरा गुस्से में कहती हैं, मुझे चिढ़ हो रही है इसकी आवाज़ से।

इसके अलावा आगे पारस माहिरा को समझाते हुए कहते हैं कि वो बस अपना रंग दिखा रही है। इसके बाद में सिद्धार्थ शुक्ला भी शहनाज़ के फ्लिप करने पर गुस्सा होते नज़र आए। सिद्धार्थ ने पारस और माहिरा के सामने कहा, कि आज नहीं तो कल गिरेगी टूट कर। जानकारी के लिए बता दें इसके पहले भी सिद्धार्थ और शहनाज़ के बीच बहस हो चुकी है। सिद्धार्थ शहनाज़ के साथ माहिरा को लेकर मज़ार कर रहे थे, जिसके बाद शहनाज़ काफी एग्रेसिव होती नज़र आ चुकी हैं। शहनाज़ ने सिद्धार्थ को लड़ाई के दौरान तमाशा भी मारा था। सिद्धार्थ और शहनाज़ के बीच पहले ही बहस चल रही है, इन सब के बीच जब शहनाज़ फ्लिप कर रही हैं तो देखना होगा की आगे गेम किस तरह पलटेगा।

 

 

BB13 : सिद्धार्थ शुक्ला का नया अंदाज देख सेलेब्स से लेकर फैंस ने कहा-‘कम्पलीट पैकेज....’

BB13 : वायरल हो रहा है एक हफ्ते पुराना यह वीडियो, सबके सामने शहनाज़ को सिद्धार्थ ने मारा था चांटा

कोमोलिका का प्लान हो जायेगा फ़ैल, आ जाएगी अनुराग की याददाश्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -