मोनालिसा का लेटेस्ट फोटोशूट जो उड़ा देगा सबके होश
मोनालिसा का लेटेस्ट फोटोशूट जो उड़ा देगा सबके होश
Share:

आजकल कई एक्ट्रेस हैं जो अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं. ऐसे में आजकल टीवी शो नजर में डायन बनकर कहर बरपाने वाली भोजपुरी फिल्मों की सबसे डिमांडिंग एक्ट्रेस में से एक मोनालिसा उर्फ अंतरा बिस्वास ने हाल ही में अपना बोल्ड यानी वेस्टर्न अंदाज दिखाया है.

जी हाँ, वह अपने अभिनय के साथ साथ अपनी फोटो और वीडियो को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहती हैं इस बार उन्होंने सेक्सी ड्रेस में फोटो शेयर की है खूबसूरत लग रही है. जी हाँ, वह अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती है और इस बार उन्होंने अपने ऐसा लुक दिखाया है कि वह सुर्ख़ियों में आ गईं हैं. एक तस्वीर शेयर कर मोनालिसा ने लिखा है #AboutLastNight dark night & music... my kinda way to start the weekend... thank you The Club Levels for having me. Such a great time... #Kolkata #EventDiariesMakeup & hairstyling : @ameeth_dash

इसमें वह डार्क कलर की ड्रेस में कहर बरपा रहीं हैं. इसी के साथ बीते दिनों ही मोनालिसा ने हल्दी रंग के सेक्सी सलवार सूट में अपनी एक फोटो शेयर कर सभी की होश उड़ा दिए थे जो सभी को पसंद आए थे. वहीं इस बार उनका हॉट लुक इंटरनेट पर छाया हुआ है और सभी को भा रहा है. वह आए दिन अपने बोल्ड अंदाज से सभी को पागल कर देती हैं और इस बार भी उन्होंने ऐसा ही किया है. आप सभी को बता दें कि मोनालिसा एक सेक्सी अभिनेत्री है जो हर दिन अपने बोल्ड अंदाज के लिए पॉपुलर हो जाती हैं. मोनालिसा इन दिनों टीवी शो नजर में 200 साल की डायन का रोल निभा रहीं हैं.

पहले से बहुत बदल गई गोपी बहु, भीगे बदन संग दिखाए क्लीवेज

गाय संग बैठकर देसी अंदाज में नजर आईं सपना चौधरी, तस्वीरें हो रहीं वायरल

बोल्ड सीन देने से पहले घर फ़ोन करती है यह एक्ट्रेस और मम्मी-पापा से कहती है...

Share:
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -