गाय संग बैठकर देसी अंदाज में नजर आईं सपना चौधरी, तस्वीरें हो रहीं वायरल
गाय संग बैठकर देसी अंदाज में नजर आईं सपना चौधरी, तस्वीरें हो रहीं वायरल
Share:

हाल ही में हरियाणवी सेंसेशन सपना चौधरी की कुछ फोटोज वायरल हो रहीं हैं. वैसे वह इंडस्ट्री का एक जाना-पहचाना नाम हैं और वह अपनी डांसिंग और सिंगिंग के दम पर फैंस का दिल अपने नाम कर चुकीं हैं. जी हाँ, सपना बिस बॉस में भी नजर आ चुकी है और बिग बॉस के बाद सपना चौधरी का जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेंशन देखने को मिला. आप सभी ने देखा ही होगा कि अब उनका लुक पूरी तरह से बदल गया है और सपना ने भले ही मॉर्डन लुक अपना लिया हो, लेकिन दिल से वो आज भी देसी हैं.

जी हाँ, हाल ही में सपना चौधरी की कुछ नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जो आप देख सकते हैं. इन फोटोज को सपना चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर की हैं. इन तस्वीरों में सपना का देसी अंदाज देखने को मिला और वह भी गाय के साथ. जहाँ वह मस्त अंदाज में नजर आईं हैं. सपना ने एक तस्वीर को शेयर कर लिखा है Few candid pics of my show.#dance #passion #show #whitedress #haryanvi #simplicity #mylifemyway इसमें वह स्टेज पर नाच रहीं हैं.

आप देख सकते हैं गाय वाली फोटोज में सपना गाय के पास बैठ उसके पैर सहलाती नजर आईं. वहीं इस दौरान सपना बेहद खुश भी दिखीं. वो काफी एन्जॉय कर रही थीं. सपना के लुक की बात करें तो उन्होंने बेहद सिंपल लुक कैरी किया था. सपना एक दमदार एक्ट्रेस भी बन चुकीं हैं और फिल्मों में एंट्री भी कर चुकीं हैं. जी हाँ, उन्होंने 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' से फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया था लेकिन यह फिल्म ज्यादा चल ना पाई.

ट्रांसपेरेंट ड्रेस में इस शादीशुदा एक्ट्रेस ने दिखाया हॉट फिगर, ट्रोलर्स ने कहा- 'इसे भी न पहनती...'

जन्मदिन विशेष: दादी बनकर आज भी दिलों में बसी हैं जोहरा सहगल

हनुमान के बाद इस किरदार को निभाने के लिए खूब एक्साइटेड हैं इशांत भानुशाली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -