नज़र की महाडायन ने न्यूड होकर किया सनी लियोन के गाने पर डांस
नज़र की महाडायन ने न्यूड होकर किया सनी लियोन के गाने पर डांस
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि इन दिनों एक्ट्रेस मोनालिसा टीवी शो 'नजर' में एक डायन का किरदार निभाती हुईं नजर आ रहीं हैं. इस शो में मोनालिसा क खूब पसंद किया जा रहा है भले ही वह डायन बनी हो लेकिन उनकी हॉटनेस शो में साफ़ नजर आ रही है. हाल ही में मोनालिसा का एक वीडियो वायरल हो रहा है इस वीडियो में वह सनी लियोन के गाने में भूतिया अंदाज में पानी में डांस कर रहीं हैं. जी हाँ, उनका ये वीडियो काफी सेक्सी है. इसमें वह बाथ टब में अपनी चोटी लहराते हुए नहा रहीं हैं, और बेबी डॉल गाने का आंनद लेती हुई दिखाई दे रहीं हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pinkvilla Telly (@pinkvillatelly) on

आप सभी को बता दें कि मोनालिसा के सीरियल का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे सीरियल के दर्शक काफी पंसद कर रहें हैं. यह शो स्टारप्लस पर आता है और जल्द ही शो में यह सीन दिखाया जाने वाला है. कुछ समय पहले ही मोनालिसा ने एक इंटरव्यू में कहा था कि 'मुझे तीन साल पहले एक जगह पर नकारात्मक शक्तियों का आभास हुआ था और मैं नकारात्मक शक्ति पर विश्वास रखती हूँ. एक फिल्म शूट के दौरान मैं होटल के एक कमरे में सोने के लिए चली गयी थीं और देर रात मेरे बैडरूम का दरवाजा कोई जोर जोर से खटखटा रहा था. एक तरफ से मुझे यह भी लगा की कोई प्रैंक कर रहा होगा.

लेकिन ऐसा नहीं था. दरवाजे की खटखटाहट इतने जोरों से थी और डरवानी भी, जिस वजह से मैं बहुत ज्यादा घबरा गयी. बेबी डॉल गाने का आंनद लेती हुई मोनालिसा.पसीने छूटने के बाद हिम्मत करके दरवाजा खोलने की कोशिश की लेकिन खटखटाहट की आवाज मेरे दरवाजे के बाहर आती ही रही. जबकि दरवाजा खोलने के बाद देखा तो कोई भी नहीं दिखा. दूसरे दिन वहां पर मौजूद लोगों को बताने पर उन्होंने भी यही बताया कि इस जगह ऐसा होता रहा है. इस वजह से मैं इन सब चींजों को मानती हूं..' आपको बता दें कि मोनालिसा का यह वीडियो जल्द ही शो में नजर आने वाला है.

न्यूड होकर मुस्कुराती नजर आईं डायन

बिहार और झारखण्ड में 'कहर' से मची भारी तबाही

शार्ट ड्रेस नहीं साड़ी है डायन रूबी का फेवरेट पहनावा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -