शार्ट ड्रेस नहीं साड़ी है डायन रूबी का फेवरेट पहनावा
शार्ट ड्रेस नहीं साड़ी है डायन रूबी का फेवरेट पहनावा
Share:

टीवी शो 'नजर' में नजर आने वाली डायन उर्फ़ सोन्या रियल लाइफ में बहुत ही हॉट है. आप सभी को बता दें कि सोन्या पहली बार किसी शो में डायन का किरदार निभा रहीं हैं और उन्हें अपने किरदार से बहुत प्यार है. उन्होंने कुछ समय पहले ही एक इंटरव्यू में बताया था कि डायन का किरदार काफी चैलेंजिंग है और मोनालिसा जैसी पॉपुलर एक्ट्रेस के साथ यह शो करना उनके लिए खुशनसीबी की बात है मोनालिसा इस शो में महाडायन का किरदार निभा रहीं हैं.

आपको बता दें कि हाल ही में सोन्या अपनी एक तस्वीर डार्क गुलाबी रंग की साड़ी में शेयर की है इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन दिया है Be humble, but not timid.. #ruby #nazarStyled by @ziaa_rrish #praanav इसी के साथ एक तस्वीर और शेयर की है और कैप्शन में लिखा है I love sarees #nazar #rubyrathod Styling credits - @ziaa_rrish #praanav इस तस्वीर में वह गुलाबी साड़ी में नजर आ रहीं हैं और उन्होंने लिखा है कि उन्हें साड़ी खूब पसंद है.

सोन्या का लुक बॉलीवुड की एक्ट्रेस को भी मात दे रहा है और वह टीवी की अभिनेत्रियों को भी पीछे छोड़ रहीं हैं. इंस्टाग्राम पर लगातार सोन्या की फैन फॉलोविंग बढ़ती जा रही है और वह हॉटनेस में भी आगे निकलती जा रहीं हैं. फिलहाल वह साड़ी को ज्यादा महत्व देते हुए लगातार साड़ी में तस्वीरें अपलोड कर रहीं हैं.

पहले से कहीं ज्यादा हॉट हो गई है रोहन महरा की गर्लफ्रेंड

इस अंदाज में हिना ने मनाया अपना जन्मदिन

फिर बरपा टीवी की इस एक्ट्रेस की हॉटनेस का कहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -