डायन मोहना ने इस ख़ास अंदाज में फैंस को दी क्रिसमस की शुभकामनाएं
डायन मोहना ने इस ख़ास अंदाज में फैंस को दी क्रिसमस की शुभकामनाएं
Share:

इन दिनों टीवी शो नजर में नजर आ रहीं भोजपुरी अभिनेत्री मोनालिसा ने आज अपने सभी फैंस को क्रिसमस की बधाई दी है. जी हाँ, वैसे ही मोनालिसा लाखों लोगों के दिलो की धड़कन हैं और यही वजह है कि जैसे ही उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपलोड होती हैं तेजी से वायरल भी हो जाती हैं और उसे लाखो लाइक्स भी मिल जाते हैं. ऐसे में हाल ही में सभी को क्रिसमस की बधाई देते हुए मोनालिसा ने एक तस्वीर शेयर की है और लिखा है Merry Christmasto You All.... May Santa Brings All The Happiness and Success... #merrychristmas #goodmorning #happiness #fun #gifts #stayblessed .... work is worship.... love to work on Holidays ...

इस तस्वीर में उन्होंने सर पर सांता की टोपी लगा रखी है जो बहुत खूबसूरत दिख रही है. आपको बता दें कि अब तक मोनालिसा की तस्वीरों को 50 हजार से भी ज्यादा लोग पसंद कर चुके हैं और सभी उनकी हर एक तस्वीर को खूब पसंद करते हैं. मोनालिसा ने इसके पहले एक तस्वीर और शेयर की है जिसमे उन्होंने साड़ी पहनी है और बेहद खूबसूरत लग रही हैं. इस तस्वीर में वह सफेद कलर की साड़ी और पिंक कलर का ब्लाउज पहनकर कहर ढा रहीं हैं.

वहीं इस तस्वीर को शेयर कर कैप्शन में मोनालिसा ने लिखा है There Is Always A wild Side To An Innocent Face. #goodmorningpost #monday #lovemylook आपको बता दें कि इन दिनों वह नजर शो में डायन का किरदार निभा रहीं हैं जो बहुत शानदार है.

पूनम पांडेय बनी हॉट सांता, फैंस को दिखाए प्राइवेट पार्ट्स

जल्द बिग बॉस के घर में होगी सीजन 8 के विनर की एंट्री, शुरू होगी जंग

इन्हे बिग बॉस 12 का विजेता बनते देखना चाहती हैं श्वेता तिवारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -