इन्हे बिग बॉस 12 का विजेता बनते देखना चाहती हैं श्वेता तिवारी

Dec 25 2018 10:10 AM
इन्हे बिग बॉस 12 का विजेता बनते देखना चाहती हैं श्वेता तिवारी

'बिग बॉस 12' धीरे-धीरे अपने अंत की ओर बढ़ रहा है ओर अब इस शो को खत्म होने में कुछ ही समय बचा है. ऐसे में फैंस से लेकर टीवी सेलेब्स तक सभी अपने-अपने पसंदीदा प्रतियोगी को विजेता के रूप में देखने की चाहत जताने लगे हैं. जी हाँ, हर कोई अपने फेवरेट को जीताने में लग चुका है और उसे ही वोट कर रहा है. ऐसे में शिवाशीष सोशल मीडिया पर लगातार श्रीसंथ के लिए वोट करने की अपील कर रहे हैं. सभी चाहते हैं कि उनका फेवरेट ही शो का विनर बने. ऐसे में हाल ही में टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने भी अपने पसंदीदा प्रतियोगी के बारे में बताया है.

जी हाँ, टीवी की दुनिया की जानी-मानी अदाकारा श्वेता तिवारी ने हाल में मीडिया से बात करते हुए कहा कि, ''वह 'बिग बॉस 12' के प्रतियोगी करणवीर बोहरा को विजेता के रूप में देखना चाहती हैं.'' जी हाँ, वहीं आगे करणवीर बोहरा के बारे में बात करते हुए श्वेता ने बताया है कि, ‘करणवीर हमेशा मुझसे कहते थे कि जिंदगी की सबसे अच्छी बात यह है कि हर सुबह आपके पास नया मौका होता है कि आप अपने जीवन को और भी खूबसूरत बना सकते हैं. बिग बॉस में उन्होंने इसे साबित भी किया है.

करणवीर बोहरा ने बिग बॉस 12 का खेल जिस तरह से खेला है, उसके बाद मैं कह सकती हूं कि उन्होंने अपने सभी करीबियों को प्राउड फील कराया है. करणवीर बोहरा ने पहले दिन से ही साफ गेम खेला है, जिसके लिए उनकी सराहना होनी चाहिए.'' आप सभी को यह भी बता दें करणवीर बोहरा को 'बिग बॉस 12' का एक दमदार प्रतियोगी माना जा रहा है वहीं खबरों के अनुसार वह शो के विनर बन सकते हैं क्योंकि वह एक दमदार पारी खेल रहे हैं.

बिग बॉस 12: पति श्रीसंथ को सपोर्ट करते हुए ट्रोल हुईं भुवनेश्वरी, फैंस ने सुना दी खरी-खोटी

घर से बेघर होकर भी शिवाशीष ने निभाई इस कंटेस्टेंट से दोस्ती, फैंस कर रहे तारीफ़

अनूप जलोटा को भूलकर जसलीन ने कटवाए बाल, इस मदमस्त लुक में आई नजर