जल्द बिग बॉस के घर में होगी सीजन 8 के विनर की एंट्री, शुरू होगी जंग

टीवी के सबसे विवादित शो बिग बॉस 12 को खत्म होने में अब ज्यादा समय नहीं बचा है. जी हाँ, अब इस शो का आखिरी हफ्ता होने वाला है और अब सभी जल्द से जल्द शो के विनर का नाम जानना चाहते हैं. ऐसे में इस हफ्ते बिग बॉस 12 का फिनाले होने वाला है और फिनाले में कोई एक होगा घर का विनर. वहीं मिली जानकारी के अनुसार यह कहा जा रहा है कि आज के भी एपिसोड में बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला कंटेस्टेंट्स को उनके घर से आया क्रिसमस गिफ्ट देने वाली है और घर में उनकी एंट्री काफी धमाकेदार होने वाली है.

वहीं आप सभी को पता हो बीते एपिसोड में कालकोठरी की सजा सुनाने के लिए प्रीतम सिंह और मनु पंजाबी जैसे एक्स कंटेस्टेंट्स घर के अंदर नजर आए थे और दोनों ने खूब हंगामा किया था. वहीं आने वाली खबरों के अनुसार शो के आठवें सीजन के विजेता गौतम गुलाटी भी जल्द ही शो में नजर आने वाले हैं. हाल ही में उन्होंने ट्विटर पर अपनी एक तस्वीर कोशेयर करते हुए जानकारी दी है कि वह जल्द ही इस शो में आने वाले है. जी हाँ, अब सभी को गौतम को घर में देखने की बेताबी है क्योंकि उनके घर में जाने से हंगामा होना तय है.

वहीं अब यह उम्मीद जताई जा रही है कि गौतम इस शो में आकर सभी कंटेस्टेंट्स को एक टास्क देंगे और उसके बाद ही शो का विनर सामने आएगा. वहीं शो में उनके साथ पांचवे सीजन की विजेता जूही परमार भी आने वाली हैं. अब यह देखना वाकई में बहुत ज्यादा दिलचस्प होने वाला है कि आखिर कौन बनता है बिग बॉस 12 का विनर..?

बिग बॉस 12: पति श्रीसंथ को सपोर्ट करते हुए ट्रोल हुईं भुवनेश्वरी, फैंस ने सुना दी खरी-खोटी

घर से बेघर होकर भी शिवाशीष ने निभाई इस कंटेस्टेंट से दोस्ती, फैंस कर रहे तारीफ़

अनूप जलोटा को भूलकर जसलीन ने कटवाए बाल, इस मदमस्त लुक में आई नजर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -