शादीशुदा मोना सिंह ने जमकर लगाए ठुमके, वीडियो हो रहे वायरल
शादीशुदा मोना सिंह ने जमकर लगाए ठुमके, वीडियो हो रहे वायरल
Share:

टीवी एक्ट्रेस मोना सिंह अब शादीशुदा हो चुकीं हैं. उन्होंने शो जस्सी जैसी कोई नहीं से अपनी पहचान बनाई थी और इस शो के बाद वह फेमस हो गईं. वह अपनी शानदार एक्टिंग और रोल से घर-घर फेमस हुईं हैं और आज उन्हें हर कोई जानता है. ऐसे में अब मोना सिंह अपनी शादी को लेकर एक बार फिर सुर्खियों में हैं. जी हाँ, उन्हें उनकी शादी के कारण इस समय लगातार चर्चाओं में देखा जा रहा है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tellyalert (@tellyalert) on

आपको बता दें कि मोना ने साउथ के इन्वेस्टमेंट बैंकर श्याम राजगोपालन से सात फेरे लिए हैं और अब वह उनके पति बन चुके हैं. इस समय मोना की शादी की तस्वीरें लगातार सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही हैं और लोग इन तस्वीरों को खूब पंसद भी कर रहे हैं. अब उनके फैन्स इन तस्वीरों को लगातार शेयर कर रहे हैं और आप देख सकते हैं शेयर हो रही वीडियो और तस्वीरों में मोना सिंह बेहद खूबसूरत लग रही हैं. अपनी शादी में उन्होंने लाल लहंगे में शानदार डांस भी किया जिसका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gajab Khabre (@gajabkhabre) on

 

आप देख सकते हैं शादी में मोना सिंह की खुशी साफ उनके चेहरे पर नजर आ रही हैं और उनका लुक काफी दिलकश नजर आ रहा है. मोना सिंह के चूड़ा सेरेमनी की वीडियोज भी सामने आई हैं. जो तेजी से वायरल हो रही है. आप देख सकते हैं एक वीडियो में मोना खुशी से झूम रही हैं जो इस समय तेजी से वायरल हो रही है. एक वीडियो में मोना पंजाबी रीति-रिवाज में भांगड़ा कर रही हैं. इस समय मोना के मेहमान और को-स्टार गौरव गेरा ने उनकी शादी की वीडियो शेयर करते हुए सभी को अपडेट भी किया जो हम आपके लिए लेकर आए हैं.

The Kapil Sharma Show: इस वजह से शो में नजर नहीं आए बच्चा यादव!

BB13 : असीम ने पारस की जैकेट पहनी गर्लफ्रेंड ने किया दावा, भाई उमर ने कहा-इतने बुरे दिन नहीं आए

दिव्यांका त्रिपाठी का ट्रेडिशनल लुक आया सामने, शेयर की तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -