The Kapil Sharma Show: इस वजह से शो में नजर नहीं आए बच्चा यादव!
The Kapil Sharma Show: इस वजह से शो में नजर नहीं आए बच्चा यादव!
Share:

अगर आपको याद हो तो कुछ वक्त पहले कपिल शर्मा के कॉमेडी शो पर बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा अपने पत्नी सुनीता और बेटी टीना के साथ आए थे. इस मौके पर कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक शो से नदारत थे. उनके गायब होने का कारण गोविंदा और उनके  परिवार के बीच की अनबन हुई थी. अब ऐसा ही कुछ कॉमेडियन कीकू शारदा के साथ हुआ. वीकेंड पर सिंगर नेहा कक्कड़ अपनी बहन सोनू कक्कड़ और भाई टोनी कक्कड़ के साथ द कपिल शर्मा शो पर पहुंची थीं. इस मौके पर कीकू शारदा शो में नजर नहीं आए. माना जा रहा है कि ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि पहले कीकू शारदा की नेहा कक्कड़ के ठन चुकी है. जी हां इसे पहले नेहा कक्कर इस शो पर आई थी. 

असल में कुछ वक्त पहले कीकू शारदा और गौरव गेरा ने अपने शो डॉक्टर प्राण लेले पर नेहा कक्कड़ की लम्बाई और उनके सिंगिंग टैलेंट शो इंडियन आइडल का मजाक उड़ाया था. नेहा को ये बात अच्छी नहीं लगी थी और उन्होंने इंस्टाग्राम पर कहा था कि उन्हें अपने बारे में ये बात सुनकर बहुत दुख पहुंचा है. कीकू के कमेंट नेहा कंकड़ और छोटू से नेहा बहुत नाराज हुई थीं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

इसके अलावा नेहा के भाई टोनी कक्कड़ ने भी नाराजगी जताते हुए कीकू के शो के मेकर्स से इस बात का जवाब मांगा था. टोनी ने कहा था कि क्या आपको समझ आता है जब किसी इंसान के शरीर और लम्बाई का मजाक उड़ाया जाता है तो कैसा लगता है?

इसीलिए जब नेहा कक्कड़, द कपिल शर्मा शो में पहुंची तो कीकू शारदा नजर नहीं आए. शनिवार को प्रसारित हुए इस एपिसोड में नेहा ने कपिल और बाकी कॉमेडियन्स के साथ खूब मस्ती और हंसी-मजाक किया. कीकू इस एपिसोड के शुरुआती सेगमेंट में थे और फिर चले गए थे. शनिवार को आए पूरे एपिसोड में नेहा कक्कड़ काफी खुश और उत्साहित नजर आईं. इस बीच कपिल शर्मा और कृष्णा अभिषेक ने उनका खूब मजाक उड़ाया. कृष्णा ने उनके इंडिया आइडल 11 में रोने और लम्बाई के बारे में बातें कहीं, जिनका नेहा को बिल्कुल बुरा नहीं लगा. 

BB13 : असीम ने पारस की जैकेट पहनी गर्लफ्रेंड ने किया दावा, भाई उमर ने कहा-इतने बुरे दिन नहीं आए

पति के शोक सभा में चेहरा छुपाए पहुंचीं अलग रह रही पत्नी, नहीं दिखा कुशल का बेटा

मलयालम के ऐसे कलाकार जिन्हे टीवी पर ही अपना प्यार मिला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -