BB13 : असीम ने पारस की जैकेट पहनी गर्लफ्रेंड ने किया दावा, भाई उमर ने कहा-इतने बुरे दिन नहीं आए
BB13 : असीम ने पारस की जैकेट पहनी गर्लफ्रेंड ने किया दावा, भाई उमर ने कहा-इतने बुरे दिन नहीं आए
Share:

टीवी का सबसे अधिक विवादित शो बिग बॉस 13 कई वजहों से चर्चा में बना हुआ है. बिग बॉस के घर में रहे कंटेस्टेंट्स के बीच की लड़ाइयां अब घर के बाहर तक आ गई हैं. बिग बॉस के फैन्स और टीवी सेलेब्स अपने-अपने फेवरेट स्टार्स को जमकर सपोर्ट कर रहे हैं. शो के दो स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट्स में शुमार असीम रियाज के भाई उमर रियाज और पारस छाबड़ा की गर्लफ्रेंड आकांक्षी पुरी सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर सपोर्ट कर रहे हैं. वीकेंड का वार एपिसोड में असीम रियाज द्वारा पहनी गई ब्लैक जैकेट को लेकर पारस की गर्लफ्रेंड अकांक्षा पुरी ने असीम पर निशाना साधा है . जिसके बाद असीम के भाई उमर और अकांक्षा के बीच सोशल मीडिया पर बहस छिड़ गई.

असलमे , बीते दिन वीकेंड का वार एपिसोड में असीम ने जो ब्लैक जैकेट पहनी थी, अकांक्षा ने उसका फोटो अपने ट्विटर अकाउंट पर साझा करके असीम के भाई उमर रियाज को टैग किया और उसे पारस की जैकेट बताकर अपने स्टाइलिस्ट को क्रेडिट देने के लिए कहा.  अकांक्षा ने अपने ट्वीट में लिखा- पारस तुमने एक बार फिर मुझे गर्व महसूस कराया है. असीम के तुम्हारे प्रति इतना खराब बिहेवियर होने के बावजूद भी तुमने उसे अपने कपड़े दिए गए थे . उमर रियाज अब तुम क्या कहोगे?

कम से कम अब पारस का शुक्रिया अदा करो और हां मेरे स्टाइलिस्ट और डिजाइनर को टैग जरूर कर देना. अकांक्षा की इस बात असीम के भाई उमर रियाज ने उनके ट्वीट को रीट्वीट करके करारा जवाब दिया था . उमर ने बताया कि अपने भाई के लिए ब्लैक जैकेट उन्होंने खुद भेजी है.

 

एक ट्वीट में उमर ने लिखा- असीम ने जो जैकेट पहनी हुई है उसे वो मेरे स्टाइलिस्ट ने भेजी है. मैंने खुद इसकी फिटिंग ट्राई करके देखी है और उसके बाद असीम के लिए भेजी है. पहले सही जानकारी ले लें. उसका भाई बाहर है कपड़े भेजने के लिए. उसे पारस जैसे लड़के से कपड़े लेने की कोई जरूरत नहीं है. इसके बाद उमर ने एक वीडियो भी पोस्ट की और अकांक्षा को टैग करते हुए कहा कि देखो ये मैंने असीम के लिए चुनी है. आशा करता हूं कि अब तुम्हें अपनी गलती का एहसास हो गया होगा. घर के अंदर तुम्हारा बॉयफ्रेंड मेरे भाई के बारे में गंदी बातें बोल रहा है और घर के बाहर तुम गंदे इल्जाम लगा रही हो. इतने बुरे दिन नहीं आए हैं कि आपके मांगे कपड़े पहनें हम.

खत्म होने की कगार पर पहुंचा शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है', इस एक ट्विस्ट से बदल जाएगा सब!

ट्रोलिंग के डर से चेहरा छुपाकर न्यूड हुई यह टीवी एक्ट्रेस

स्टार कैमियो, ड्रामा-फ्री शो 2019 में सबकुछ अनुभव कर लिया है : गायत्री अरुण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -