एक्टिंग छोड़ पॉलिटिक्स में छवि बनाने निकले 'ये रिश्ता...' के मोहसीन खान!
एक्टिंग छोड़ पॉलिटिक्स में छवि बनाने निकले 'ये रिश्ता...' के मोहसीन खान!
Share:

आप सभी को बता दें कि इन दिनों शो ये रिश्ता क्या कहलाता है खूब सुर्ख़ियों में हैं. ऐसे में शो में कार्तिक की भूमिका अदा करने वाले मोहसीन खान अक्सर सुर्खियों में छाए रहते है और इन दिनों भी वह चर्चाओं में हैं. जी दरअसल अभी कुछ घंटे पहले से मोहसीन एक वीडियो सुर्ख़ियों में हैं. आप देख सकते हैं इस वीडियो में मोहसीन कोलकाता की सड़कों पर किसी पॉलिटिकल पार्टी का कैम्पेन करते हुए नजर आ रहे है और इस वीडियो में उनके साथ उनके हजारों फैंस भी नजर आ रहे है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mohsin Khan (@khan_mohsinkhan) on

वहीं अब लोग ये सोचने लगे कि मोहसीन एक्टिंग से तौबा करके पॉलिटिक्स की दुनिया में पहुंचने वाले है. जी हाँ, अब अगर आप भी यही सोच रहे हैं तो आपको बता दें कि मोहसीन ऐसा कुछ भी नहीं करने वाले है. जी हाँ, वह टीवी का एक जाना पहचाना चेहरा है और ऐसे में ऑल इंडिया त्रिणमूल कांग्रेस की सजदा अहमद ने मोहसीन से एक कैम्पेन करवाया और इसी कारण से मोहसीन बीते दिनों कोलकाता में थे. आप सभी को बता दें कि मोहसीन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस कैम्पेन की कुछ तस्वीरें और वीडियो भी शेयर की है. अब बात करें मोहसीन की तो वह गुजरात के हैं और यहीं पर वह उनकी पढ़ाई लिखाई हुई है.

इसी के साथ मोहसिन ने टीवी इंडस्ट्री में निशा और उसके कजिन्स के जरिए कदम रखा था और मोहसीन सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में शिवांगी जोशी के अपोजिट नजर आते है. वहीं शो में दोनों की ऑनस्क्रीन केमेस्ट्री लोगों को भाती है और दोनों ऑफस्क्रीन भी एक दूजे के हैं. आप सभी को बता दें कि शो में इन दिनों एक के बाद एक ट्विस्ट आ रहे हैं जो हैरान कर देने वाले रहे हैं.

कपिल के शो से सालों बाद टीवी पर वापसी कर रहा है यह मशहूर एक्टर

प्रेग्नेंसी का 10वां महीना एन्जॉय कर रही है यह एक्ट्रेस, शेयर की तस्वीरें

पहली बार इस टीवी एक्ट्रेस ने दिखाया बिकिनी लुक, देखकर घायल हुए फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -