प्रेग्नेंसी का 10वां महीना एन्जॉय कर रही है यह एक्ट्रेस, शेयर की तस्वीरें
प्रेग्नेंसी का 10वां महीना एन्जॉय कर रही है यह एक्ट्रेस, शेयर की तस्वीरें
Share:

आप सभी को बता दें कि टीवी एक्ट्रेस छवि मित्तल दूसरी बार मां बनने वाली हैं और 35 साल की छवि ने साल 2012 में बेटी अरीजा को जन्म दिया था. इसी के साथ आप सभी को याद हो उन्होंने 2005 में टीवी डायरेक्टर मोहित हुसैन से शादी की थी. वहीं हाल ही में अब एक्ट्रेस ने प्रेग्नेंसी को लेकर पोस्ट शेयर किया है, जिसे देखने के बाद सभी हैरान हैं और खुश भी. आप सभी को बता दें कि छवि 9 महीने होने के बाद अब वो प्रेग्नेंसी के 10वें महीने को एंजॉय कर रही हैं और यह बात काफी चौंकाने वाली है.

जी हाँ, वैसे तो आमतौर पर बच्चे की डिलीवरी 9 महीने में हो जाती है लेकिन तस्वीर शेयर करते हुए छवि ने लिखा कि ये सिर्फ बच्चा तय करता है कि लेबर पेन कब शुरू होगा. आप सभी को बता दें कि छवि ने 'तीन बहुरानियां' सीरियल से अपने करियर की शुरुआत की थी और इसके बाद वह शो 'तुम्हारी दिशा', 'घर की लक्ष्मी बेटियां', 'बंदिनी' और 'एक चुटकी आसमां' सीरियल में भी नजर आईं जहाँ उन्हें खूब पसंद किया गया. छवि सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उन्होंने साल 2005 में टीवी डायरेक्टर मोहित हुसैन से शादी की थी.

इसी के साथ बीते दिनों वह वोट डालने के लिए गईं थीं उसकी तस्वीर शेयर कर छवि ने लिखा था ''मेरे सेंटर में पोलिंग बूथ पर कुछ खास भीड़ नजर नहीं आई. मैंने पुलिसवाले से बात की उसने बताया कि पूरे दिन ऐसा ही सीन रहा है. इतनी अहम जिम्मेदारी को कोई नजरअंदाज कैसे कर सकता है. अगर प्रेग्नेंसी के दसवें महीने में मैं जाकर वोट डाल सकती हूं तो आप तो जा ही सकते हैं. इस कैप्शन के साथ उन्होंने लोगों से अपील की थी वह जाकर वोट दें. इसके साथ ही छवि ने मुंबई पुलिस को धन्यवाद कहा जो पोलिंग बूथ पर लोगों की मदद कर रहे थे.''

रियल लाइफ में एक-दूजे को फूटी आँख नहीं भाते डायन के को-स्टार्स

रियल लाइफ में सुरभि ज्योति को डेट करने पर भड़के पर्ल वी पूरी, कहा- 'दोस्ती के अलावा...'

रियल लाइफ में बहुत हॉट है चुड़ैल का किरदार निभा चुकी यह एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -