पहली बार इस टीवी एक्ट्रेस ने दिखाया नया लुक, देखकर घायल हुए फैंस
पहली बार इस टीवी एक्ट्रेस ने दिखाया नया लुक, देखकर घायल हुए फैंस
Share:

हाल ही में टीवी शो "ये है मोहब्बतें" में नजर आने वाली एक एक्ट्रेस ने अपनी हॉटनेस दिखाई है वह भी बिकिनी में. इसे देखने के बाद आपके होश उड़ सकते हैं. जी हाँ, इस एक्ट्रेस की हॉट अदाएं जानलेवा है जो वाकई में दिल को छू रहीं हैं. वैसे तो टीवी की कई एक्ट्रेस हैं जो इन दिनों अपने हॉट अंदाज को दिखाने में कामयाब हो गईं हैं लेकिन इस एक्ट्रेस की बात ही अलग है. जी हम बात कर रहे हैं शो "ये है मोहब्बतें" में आलिया नाम की लड़की की भूमिका को निभाती हुई नजर आने वाली अभिनेत्री कृष्णा मुखर्जी की.

कृष्णा ने हाल ही में अपने बोल्ड अवतार से सभी को पागल कर दिया है उन्होंने बिकिनी लुक अपनाया है वह भी पहली बार. पहली बार कृष्णा बिकिनी में नजर आईं हैं और तस्वीरों को शेयर कर उन्होंने लिखा है Din shagna da... coming soon इसमें वह सेक्सी लग रहीं हैं. वहीं कुछ समय पहले यह खबरें आईं थीं कि कृष्णा साल 2019 में अपने बॉयफ्रेंड अली गोनी के साथ शादी रचाने वाली है लेकिन ऐसा कुछ हुआ नहीं.

अब लेकिन कृष्णा अपनी तस्वीरों से सभी को मदहोश करने में व्यस्त हैं. इन दिनों कृष्णा गोवा में एन्जॉय कर रहीं हैं वहां वह अपने नागिन 3 के को-स्टार्स संग गईं हैं. फिलहाल वह अपने बिकिनी लुक्स से सभी को पागल कर दे रहीं हैं. अभिनेत्री कृष्णा मुखर्जी एक टीवी अभिनेत्री होने के साथ-साथ एक मॉडल भी हैं और उनका मॉडलिंग से बहुत गहरा नाता है. आप सभी उन्हें इन दिनों नागिन में तामसी उर्फ़ तान्या के किरदार में देख रहे होंगे.

रियल लाइफ में एक-दूजे को फूटी आँख नहीं भाते डायन के को-स्टार्स

रियल लाइफ में सुरभि ज्योति को डेट करने पर भड़के पर्ल वी पूरी, कहा- 'दोस्ती के अलावा...'

पहली बार स्विमसूट में नजर आई अदिति भाटिया, दिखाया बोल्ड अवतार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -