टीवी के 'महादेव' ने किए अपनी शादी को लेकर ये बड़े खुलासे, बोले- 'आखिरी मिनट में...'
टीवी के 'महादेव' ने किए अपनी शादी को लेकर ये बड़े खुलासे, बोले- 'आखिरी मिनट में...'
Share:

टेलीविज़न से लेकर फिल्मों में अपने बेहतरीन अभिनय की छाप छोड़ने वाले मशहूर अभिनेता मोहित रैना की लोगों के दिल में एक अलग जगह है। अभिनेता ने नए वर्ष के विशेष अवसर पर शादी की फोटोज साझा करके सबको दंग कर दिया था। अभिनेता ने अपनी गर्लफ्रेंड अदिति के साथ शादी रचा ली है। इसकी खबर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर फोटोज साझा करते हुए दी थी। अब मोहित ने इस बात का खुलासा किया है कि उनकी पहली भेंट अदिति से कैसे हुई। साथ ही उन्होंने कहा कि उनकी शादी पहले से प्लान नहीं थे, ये अंतिम मिनट में लिया गया निर्णय था।

वही मोहित ने अपने एक इंटरव्यू में बताया, ये पहले से प्लान नहीं था बल्कि शार्ट नोटिस पर हमने ये निर्णय लिया। ये सब बिना किसा प्लानिंग के हो गया। इस शादी में केवल परिवार के सदस्य उपस्थित थे। शादी राजस्थान में हुई थी। अभिनेता ने आगे कहा कि इस ऐलान के पश्चात् जो लोगों से उन्हें प्रतिक्रिया मिली, उसकी उम्मीद नहीं थी। ये मेरे लिए काफी हार्टवेलमिंग, खूबसूरत एवं भावुकता से भरा पल था। इसने मुझे इस बात का एहसास दिलाया कि लोग मुझसे कितना प्यार करते हैं।

वही रैना ने शादी को लो प्रोफाइल रखने पर बोला कि वो हमेशा से एक निजी व्यक्ति हैं। उन्होंने कहा कि शादी के बंधन में बंधने के उन विशेष पलों को शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता है। अभिनेता ने अपनी शादी को सपनों जैसा बताया। साथ ही मोहित ने कहा कि वो पहली बार अदिति से कैसे मिले। उन्होंने कहा कि हम कुछ वर्षों पहले मिले थे तथा हमने अपनी फ्रेंडशिप को आगे बढ़ाने का फैसला किया तथा महामारी की दूसरी लहर में उसका हाथ मांगने के लिए उसकी फैमिली से मिला तथा फिर हम दोनों की फैमिली मिली और आगे बढ़ने का निर्णय लिया। अभिनेता की पत्नी अदिति एक्टिंग बैकग्राउंड से नहीं है।

दिल्ली में कोरोना ने तोड़ा 9 महीने का रिकॉर्ड, सक्रीय मामलों में भी हुआ इजाफा

यात्रियों की कमी के कारण एयरलाइंस ने निरस्त की ये उड़ानें

कोरोना से दिल्ली में क्यों हो रही इतनी मौतें ? जानिए स्वास्थ्य मंत्री ने क्या कहा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -