यात्रियों की कमी के कारण एयरलाइंस ने निरस्त की ये उड़ानें

इंदौर: कोरोना महामारी के कारण देश का प्रत्येक क्षेत्र ग्रसित है इस बीच मध्य प्रदेश के इंदौर एयरपोर्ट से बुधवार को 7 उड़ाने रद्द की गईं। खराब मौसम की वजह से उड़ान निरस्त होने की बात कही गई मगर कहा जा रहा है कि यात्रियों की कमी होने की वजह से उड़ान रद्द हो गई है। 

वही प्राप्त हुई खबर के अनुसार, इंदौर से हैदराबाद, बैंगलुरु, मुंबई, लखनऊ, जबलपुर की उड़ान रद्द की गई। जो उड़ान रद्द हुई है उनमें प्रातः 6.20 बजे हैदराबाद जाने वाली, 6.55 बजे लखनऊ, 8.40 बजे जबलपुर तथा 11.40 बजे जाने वाली बैंगलुरु उड़ान सम्मिलित है। प्रातः 8.15 बजे हैदराबाद से आने वाली, 8.35 बजे बैंगलुरु से तथा 9.50 बजे मुंबई से आने वाली उड़ानें भी सम्मिलित हैं। उड़ानों के रद्द होने की खबर न प्राप्त हो पाने की वजह से प्रातः से ही कई यात्री एयरपोर्ट पहुंच गए थे। तब एयरपोर्ट पर फ्लाइट निरस्त होने की खबर प्राप्त हुई। 

वही स्टाफ ने री-बुकिंग और री-फंड का विकल्प दिया। लोग बुकिंग करवाने से बच रहे हैं कि कहीं अंतिम समय पर उड़ान रद्द न हो जाए। बताया जा रहा है कि देशभर में निरंतर बढ़ते कोरोना के मामलों एवं कोरोना से संक्रमित होने के डर के चलते लोग सफर से बच रहे हैं। बहुत आवश्यक होने पर ही यात्रा के लिए निकल रहे हैं। लोगों की कमी के चलते एयर लाइंस के लिए उड़ानों का संचालन भी कठिन हो रहा है। इसके चलते उड़ाने रद्द हो रही हैं। 

बेकाबू हुआ कोरोना! 24 घंटों में सामने आए रिकॉर्ड तोड़ संक्रमित केस, सरकार की बढ़ी चिंता

ऑस्ट्रेलियन ओपन में युकी भांबरी को दूसरे दौर में करना पड़ा हार का सामना

केपटाउन टेस्ट में भारतीय बल्लेबाज़ों के नाम दर्ज हुआ वर्ल्ड रिकॉर्ड, आज तक कभी नहीं हुआ ऐसा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -