जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले हैं मोहित रैना लेकिन मौनी रॉय नहीं होंगी दुल्हन
जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले हैं मोहित रैना लेकिन मौनी रॉय नहीं होंगी दुल्हन
Share:

हाल ही में ''देवों के देव महादेव'' स्टार मोहित रैना एक बार फिर से अपने अफेयर को लेकर सुर्ख़ियों में आ गए हैं. मोहितो और मौनी रॉय की रिलेशन की खबरें काफी चर्चा में रहीं लेकिन आज तक दोनों ने अपने रिश्ते को स्वीकारा नहीं. ऐसे में बीते दिनों सामने आई दोनों के ब्रेकअप की खबरें भी खूब सुर्ख़ियों में रहीं लेकिन दोनों ने तब भी कुछ नहीं कहा. वहीं अब हाल ही में मोहित रैना का चौंकाने वाला बयान सामने आया है जिसमे उन्होंने कहा है कि उन्होंने आज तक कभी मौनी को डेट ही नहीं किया. जी हाँ, हाल ही में मोहित ने बताया कि, ''वे इस साल के अंत तक या अगले साल की शुरुआत में शादी कर लेंगे.

जब उनसे पूछा गया कि क्या वो दुल्हन के रूप में मौनी होंगी? तो मोहित ने कहा- ''मैंने कभी मौनी का नाम नहीं लिया. वे शानदार को-स्टार हैं और वे बेहतरीन काम कर रही हैं. मैं उन्हें शुभकामनाएं देता हूं. '' आप सभी को बता दें कि आगे खुलासा करते हुए मोहित ने कहा, ''मैं भी मौनी के साथ रिलेशनशिप में नहीं था. मेरी शादी तब होगी जब भगवान की मर्जी होगी.'' पार्टनर की क्वॉलिटी पूछे जाने पर एक्टर ने कहा- ''अपनी लाइफ पार्टनर में मैं कोई खास चीज की तलाश नहीं कर रहा हूं. जब मैं परफेक्ट लड़की से मिलूंगा तब ही पता चलेगा. मैं प्लान नहीं बनाता. जिंदगी प्लान के मुताबिक नहीं चलती.''

आप सभी को बता दें कि इसके पहले मौनी कह चुकीं हैं कि वह और मोहित बहुत अच्छे दोस्त हैं. आप सभी को पहले तो यह बता दें कि मौनी और मोहित रैना की मुलाकात सीरियल ''देवों के देव...महादेव'' के सेट पर हुई थी और उसके बाद से ही दोनों को लगातार साथ देखा गया था लेकिन अब दोनों अपने रिश्ते के लिए साफ़ इंकार करते हैं.

'पुलवामा अटैक' पर फूटा कपिल शर्मा से लेकर सुनील ग्रोवर तक इन सभी टीवी कलाकारों का गुस्सा

Video: कसरत कर रही थी यह टीवी एक्ट्रेस अचानक बिगड़ा बैलेंस और गिर गई धड़ाम..

इस टीवी एंकर ने 10 साल से नहीं धोये अपने हाथ, बताई ये बड़ी वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -