'पुलवामा अटैक' पर फूटा कपिल शर्मा से लेकर सुनील ग्रोवर तक इन सभी टीवी कलाकारों का गुस्सा
'पुलवामा अटैक' पर फूटा कपिल शर्मा से लेकर सुनील ग्रोवर तक इन सभी टीवी कलाकारों का गुस्सा
Share:

हाल ही में हुए एक हमले के बाद पूरा देश गुस्से में है. अब हर कोई इस कारयराना हरकत के लिए पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब देने की मांग कर रहा है और सरकार की ओर से कहा गया है कि जवानों के खून की एक-एक बूंद का बदला आतंकियों से लिया जाएगा. कहा जा रहा है कि हमले पर गृह मंत्रालय ने पीएमओ को रिपोर्ट सौंप दी है, इसमें कहा गया है कि पाकिस्तान से मसूद अजहर ने ये हमला करवाया है. आप सभी को बता दें कि कपिल शर्मा से लेकर सुनील ग्रोवर और बिग बॉस 12 कंटेस्टेंट करणवीर बोहरा से लेकर अन्य कई टीवी हस्तियों ने भी इस मामले में मुहतोड़ जवाब देने की मांग की है.

उन्होंने जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में क्रूर आतंकवादी हमले की निंदा की हैं. आप सभी को बता दें कि एक आतंकी 200 किलो विस्फोटक कार में भरकर सीआरपीएफ के जवानों के काफिले से टकरा गया और इस हमले में 44 जवान शहीद हो गए. अब इस हमले के बाद पूरा देश गुस्से में है और सभी पाकिस्तान को मुहतोड़ जवाब देने की मांग कर रहे हैं. हाल ही में इस मामले में टीवी सेलेब्स ने आतंकियों की इस नापाक साजिश के खिलाफ अपना गुस्सा जाहिर करते हुए कड़ी निंदा की है.

खबरों के अनुसार ''करीब 78 बसों में 2500 जवान जम्मू से श्रीनगर जा रहे थे और आतंकियों को इस रूट पर जवानों की गाड़ियों के मूवमेंट की जानकारी पहले से थी और उन्होंने उसी बात का फायदा उठाते हुए बड़े आंतंकी हमले को अंजाम दिया गया. एक आतंकी विस्फोटकों से भरी गाड़ी लेकर सीआरपीएफ की एक बस से टकरा गया और फिर बहरा कर देने वाला धमाका हुआ. जिस गाड़ी से जवानों के काफिले पर हमला किया गया उसमें करीब 200 किलो विस्फोटक मौजूद था. जिस बस को आतंकियों ने निशाना बनाया उसमें कुल 42 जवान सवार थे. सीआरपीएफ की तरफ से जानकारी के मुताबिक इस हमले में 44 जवान शहीद हुए हैं.'' देखिए टीवी सेलेब्स के ट्वीट्स.

हार्दिक पंड्या से शादी के सवाल पर एली अवराम ने तोड़ी चुप्पी, कहा- 'हाँ मैं हार्दिक पांड्या से शादी...'

दीया और बाती हम' के एक्टर ने शेयर की बेटी की पहली तस्वीर

वेलेंटाइन डे पर किया खुलासा, इस मशहूर कोरियोग्राफर को डेट कर रहीं हैं बिग बॉस कंटेस्टेंट सना खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -