Video: कसरत कर रही थी यह टीवी एक्ट्रेस अचानक बिगड़ा बैलेंस और गिर गई धड़ाम..

टीवी इंडस्ट्री में राज करने वाली छोटे परदे की चंद्रमुखी चौटाला आज अपना जन्मदिन मना रहीं हैं. जी हाँ, हम बात कर रहे हैं कविता कौशिक की. कविता आज 38 साल की हो गई हैं और उनका जन्म 15 फरवरी 1981 को नई दिल्ली में सीआरपीएफ आफिसर दिनेशचंद्र कौशिक के घर हुआ था. आप सभी को बता दें कि कविता के बर्थडे से पहले उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें कविता शीर्षासन करने की कोशिश कर रही हैं लेकिन वह गिर गईं हैं. जी हाँ, एक-दो बार कोशिश के बावजूद कविता आसन करने में कामयाब नहीं हो पातीं और इसी बीच कविता का बैलेंस बिगड़ है और वो धड़ाम से नीचे गिर पड़ती हैं वहीं जमीन पर गिरते ही कविता के मुंह से आवाज निकलती है- ओ तेरी.... इसके बाद कविता कहती हैं कि वो पूरी तरह ठीक हैं.

 

आप सभी को बता दें कि इस वीडियो के कारण कविता लगातार अपने जन्मदिन पर चर्चाओं में चल रहीं हैं. आप सभी को याद ही होगा कि कविता कौशिक कभी अपने ब्वॉयफ्रेंड नवाब शाह से शादी करना चाहती थीं लेकिन उनके पेरेंट्स उनके इस फैसले से बिल्कुल भी खुश नहीं थे इस कारण से वह अपने बॉयफ्रेंड से शादी नहीं कर सकी.

 

फिलहाल कविता शादीशुदा हैं उन्होंने 27 जनवरी, 2017 को केदारनाथ के शिव-पार्वती मंदिर में अपने एक पुराने दोस्त रोनित बिस्वास के साथ सात फेरे लिए. आपको बता दें कि कविता ने भले ही कई टीवी सीरियल्स किए हैं, लेकिन उन्हें असली पहचान सब टीवी के शो 'एफआईआर' से मिली है और इस शो में उन्होंने एक हरियाणवी पुलिस इंस्पेक्टर चंद्रमुखी चौटाला का किरदार निभाया था जो आज भी खूब पॉपुलर है.

माँ को मैसेज करने के बाद फांसी के फंदे पर झूल गई ये मशहूर एक्ट्रेस

हार्दिक पंड्या से शादी के सवाल पर एली अवराम ने तोड़ी चुप्पी, कहा- 'हाँ मैं हार्दिक पांड्या से शादी...'

दीया और बाती हम' के एक्टर ने शेयर की बेटी की पहली तस्वीर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -