अपने शहर के लोगों को मनोरंजन जगत में लाना चाहते हैं मोहित रैना
अपने शहर के लोगों को मनोरंजन जगत में लाना चाहते हैं मोहित रैना
Share:

हाल ही में टीवी शोज में महादेव की भूमिका निभाने वाले अभिनेता मोहित रैना ने बहुत सी बातें की है और उनको उम्मीद है कि ''धीरे-धीरे उनके गृह राज्य जम्मू कश्मीर से और अधिक कलाकार मनोरंजन व्यवसाय में कदम रखेंगे.'' मोहित रैना जम्मू कश्मीर में पले-पढ़े हैं और उन्होंने मनोरंजन उद्योग में अपना मजबूत आधार बना लिया है. वहीं फिल्मों और टेलीविजन में अभिनय कर चुके मोहित रैना के प्रशंसकों की अच्छी खासी तादाद है और अभिनेता के अनुसार वह अपने बचपन के सपने को साकार कर रहे हैं.

जी हाँ, हाल ही में उन्होंने कहा उनका मानना है कि ''कला और वाणिज्य को और अधिक बढ़ावा मिलने से घाटी में इस क्षेत्र से जुड़े लोग मनोरंजन उद्योग में आने के लिये प्रोत्साहित होंगे.'' जी हाँ, हाल ही में उन्होंने कहा, ''जम्मू में अभी काफी थिएटर समूह है. लेकिन कश्मीर में अब भी इनकी कमी है. अगर इसके अवसर दिये जा सकें, काफी सारे विकल्प दिये जायें तो संभव है कि हमें वहां से और अधिक प्रतिभाएं मिलें. मुझे उम्मीद है कि वहां से और अधिक लोग यहां (फिल्म उद्योग में) आयेंगे.'' आप सभी ने मोहित को देवों के देव महादेव' में भगवान शिव की भूमिका में देखा होगा.

हाल ही में उन्होंने कहा कि ''जम्मू कश्मीर के एक छोटे से शहर के लड़के ने कभी 'शोबिज' में अपना नाम कमाने की कल्पना नहीं की थी. यह एक आम कहानी है कि एक छोटे शहर का लड़का एक दिन सोकर उठता है और मुंबई जाने का फैसला कर लेता है और… हीरो बन जाता है.'' वहीं आप सभी को यह भी बता दें कि मोहित 'महाभारत', 'चक्रवर्ती अशोक सम्राट' जैसे सफल टीवी कार्यक्रम में नजर आ चुके हैं.

गर्मी में तापमान बढ़ाते नजर आई शाहरुख़ खान की दूसरी बेटी

शॉर्ट्स में बहुत सेक्सी नजर आई 'भाभी जी घर पर हैं' की अंगूरी भाभी

ब्रेकअप के बाद बोल्ड हो गई बालिका वधु की यह सीधी-सादी एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -