ब्रेकअप के बाद और भी खूबसूरत हो गई बालिका वधु की यह सीधी-सादी एक्ट्रेस
ब्रेकअप के बाद और भी खूबसूरत हो गई बालिका वधु की यह सीधी-सादी एक्ट्रेस
Share:

हाल ही में टीवी एक्ट्रेस वीभा आनंद ने अपना बोल्ड अंदाज दिखाया है. जी हाँ, उन्होंने बालिका वधू से अपना डेब्यू किया था और इस शो ने उन्हें बुलंदियों पर पहुंचा दिया. आप सभी को बता दें कि उनकी एक्टिंग को खूब पसंद किया गया और इस शो से घर-घर में वो पहचाने जाने लगीं. वहीं उस समय वह उनके सिंपल और स्वीट कैरेक्टर से लोगों के दिलों पर छा गईं और खूब राज किया. वहीं वीभा अक्सर टीवी पर संस्कारी बहू के किरदार में नजर आती हैं, लेकिन रियल लाइफ में वो बेहद ग्लैमरस हैं. जी हाँ, हाल ही में उनका इस्टाग्राम अकाउंट उन्होंने अपनी बोल्ड, फनी, क्लासी और स्टनिगं तस्वीरों से भर दिया है.

रियल लाइफ में वो बेहद ग्लैमरस हैं. उनकी फोटोज को बेहद पसंद किया जाता है. हाल ही में एक फोटो शेयर कर उन्होंने लिखा है Which one? MAH @divvsskhanna Outfit by @rachnanarwani.officialStyled by @shalmalee_t इसमें वह सेक्सी लग रहीं हैं. वहीं एक फोटो और शेयर कर उन्होंने लिखा है @ajeet_anand_photography MUAH @divvsskhanna Outfit by @rachnanarwani.officialStyled by @shalmalee_t इसमें वह काले रंग की ड्रेस में दिल जीत रहीं हैं. वीभा को अपने लुक्स के साथ एक्पेरिमेंट करने का शौक है. वो हेयरडो से डिफरेंट मेकअप टेक्निक्स यूज करती है. उनकी तस्वीरें इस बात का सबूत हैं. 2014 में वीभा ने अपने ब्रेकअप के बारे में खुलकर बातचीत की थी. वीभा बताया था कि कैसे उन्होंने मूवऑन किया. बता दें कि वो एक्टर रोहित पुरोहित संग रिलेशन में थीं. फिलहाल वह अपने बोल्ड अंदाज के लिए सुर्ख़ियों में हैं. बात करें रोहित की तो उन्होंने शीना बजाज से शादी कर ली.

वहीं एक इंटरव्यू में विभा ने बताया था- ''अब ये मेरे पास्ट का एक हिस्सा है. मैं इससे निकल चुकी हूं. इससे मुझे अब बिल्कुल फर्क नहीं पड़ता. अब मैं अपनी लाइफ में अच्छी चीजें देख रही हूं. जो भी होता है अच्छे के लिए होता है.'' आप सभी को बता दें कि वीभा आनंद ने बालिका वधू के बाद लाल इश्क, कैसी है यारियां, कैरी: रिश्ता खट्टा-मीठा, श्री, सुख बाय चांस, संस्कार लक्ष्मी, ये है आशिकी, बेगूसराय जैसे शोज में नजर आ चुकी हैं.

जल्द ऑफ-एयर होगा कलर्स चैनल का यह शो

शादी के सियापे सीज़न 2 में यह एक्ट्रेस निभाएगी मुख्य किरदार

ये एक्टर 'नागिन 4' में लीड रोल निभाते हुए आ सकता है नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -