गर्मी में तापमान बढ़ाते नजर आई शाहरुख़ खान की दूसरी बेटी
गर्मी में तापमान बढ़ाते नजर आई शाहरुख़ खान की दूसरी बेटी
Share:

कभी फिल्म कुछ कुछ होता है में छोटी बच्ची का किरदार निभाकर फेमस हुईं सना सईद इन दिनों अपनी बोल्ड तस्वीरों से सोशल मीडिया पर तहलका मचाती रहती है. जी हाँ, आप सभी ने सना को कॉमेडी सर्कस शो में देखा होगा वह आखिरी बार उसी शो में नजर आईं थीं. वहीं हाल ही में उन्होंने एक और फोटोशूट करवाया है, जिसमें वह बला की खूबसूरत लग रही है. आप सभी को बता दें कि सना ने हाल ही में एक फोटोशूट करवाया था, जिसमें व काले रंग की ड्रेस में नजर आ रही है और उनका अंदाज बोल्ड लग रहा है. वह फोटोशूट की तस्वीर शेयर कर ट्रोलिंग का शिकर भी हो गईं हैं.

जी दरअसल सना के लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है और वह तस्वीर शेयर कर लिख चुकीं हैं TUESLAY Shot by @navindhyaniphoto#makeup @ayeshasethstudio#styled @babbarjasmine #teamawesome #letstogethermakethisyearcount #tueslay #tuesdayfeels #poseonpoint #photoshoot #photooftheday #worklove #lovewhatyoudodowhatyoulove इसमें वह नथ पहने दिख रहीं हैं. सना इस दौरान बोल्ड पोज देने में जरा भी नहीं हिचकी और इस तस्वीर से तो कोई भी अपनी नजर नहीं हटा पाएगा.

आप सभी को बता दें कि इस फोटोशूट में तो सना की नथ ने ही सारी लाइमलाइट बटोर ली है और इस तस्वीर में तो सना वाकई में बला की खूबसूरत लग रही है. सना बहुत सेक्सी हो चुकीं हैं और उनका बोल्ड अंदाज सभी को दीवाना बना रहा है. सना की लेटेस्ट तस्वीरों को देखने के बाद उनके फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे है और एक यूजर ने लिखा है 'तुम गर्मी में तापमान क्यों बढ़ा रहीं हो..'

जल्द ऑफ-एयर होगा कलर्स चैनल का यह शो

'ये रिश्ते...' में होगी इस मशहूर एक्टर की एंट्री

एकता कपूर से अनबन को लेकर दिव्यांका त्रिपाठी ने दिया ये बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -