पत्नी अदिति की गोद भराई पर मोहित मलिक ने लुटाया प्यार, वीडियो शेयर कर कही ये बात
पत्नी अदिति की गोद भराई पर मोहित मलिक ने लुटाया प्यार, वीडियो शेयर कर कही ये बात
Share:

टेलीविज़न अभिनेता मोहित मलिक ने हाल में ही घोषणा की थी कि उनकी वाईफ और अभिनेत्री अदिति मलिक गर्भवती हैं। सोशल मीडिया पोस्ट के माध्यम से मोहित ने अपनी ख़ुशी प्रशंसकों के साथ शेयर की थी। बेबी बंप फ्लॉन्ट करते तस्वीर भी साझा की थी। वही अब मोहित ने एक वीडियो शेयर किया है जो उनकी वाईफ की गोद भराई का है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mohit Malik (@mohitmalik1113)

मोहित ने अपने इंस्टाग्राम पर एक प्यारा सा वीडियो साझा किया है जिसमें वे रिवाज के अनुसार, अपनी वाईफ को कुछ खिला रहे हैं तथा फिर उनकी वाईफ भी उन्हें खिलाती हैं। वीडियो में नजर आ रहा है कि अदिति के कान में मोहित अपनी दुआएं बता रहे हैं। इससे पूर्व अदिति मोहित के कान में कुछ बोलती हैं। मोहित ने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा है- और मैंने अपनी विश भी बताई। बता दें कि कई स्थान पर गोद भराई की रस्म के चलते प्रेग्नेंट महिला के कान में अपनी विश (इच्छा) कहने का रिवाज है। मोहित ने ऐसा ही किया।

अदिति ट्रेडिशनल साड़ी में बहुत सुंदर लग रही हैं। गोद भराई रस्म के लिए उन्होंने बहुत गहने पहन रखे हैं। हेयर स्टाइल में बन बना रखा तथा गजरा लगा रखा है। इसके साथ ही मोहित ने एक हरे रंग का कुर्ता तथा पायजामा पहना है। नेहरू कैप उनके ऊपर जच रही है। ट्रेडिशनल लुक के लिए उन्होंने शॉल भी पहना है। कपल अपने नए मेहमान के स्वागत के लिए तैयार है। आपको बता दें कि मोहित को कुल्फी कुमार बाजेवाला से बड़ी पहचान प्राप्त हुई थी।

कपिल शर्मा के दोस्त को मिला बॉलीवुड में बड़ा ब्रेक, इस फिल्म में निभाएंगे जबरदस्त किरदार

नेहा कक्कड़ की दरियादिली ने एक बार जीता फैंस का दिल, किया ये काम

सिद्धार्थ ने खोला शहनाज से शादी का राज, सुनकर फैंस को लग सकता है झटका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -