नेहा कक्कड़ की दरियादिली ने एक बार जीता फैंस का दिल, किया ये काम
नेहा कक्कड़ की दरियादिली ने एक बार जीता फैंस का दिल, किया ये काम
Share:

जानी मासनी मशहूर गायिका नेहा कक्कड़ ने उत्तराखंड के चमोली शहर में हाल ही में जलप्रलय के पश्चात् गुमशुदा हुए मजदूर के परिवार को 3 लाख रुपये की सहायता की है। 'इंडियन आइडल सीजन 12' के सेट पर आने वाले सप्ताहांत में, ऑडियंस पहली बार शो के होस्ट हर्ष लिम्बाचिया एवं भारती सिंह को स्पेशल एपिसोड 'इंडिया की फरमाईश' में देखेंगे, जिसमें प्रतियोगी फैंस की फरमाइश पूरी करेंगे।

वही शो में हिस्सा ले रहे पवनदीप ने उत्तराखंड के सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत से आपदा में प्रभावित मजदूर परिवारों की सहायता करने का आग्रह किया है। पवनदीप के प्रदर्शन के पश्चात् कक्कड़ ने उनसे कहा, "आप एक जबरदस्त गायक हैं, जिसे हम सभी जानते हैं। किन्तु आप एक अच्छे इंसान भी हैं। जैसा कि आप गुमशुदा मजदूरों के परिवारों का सपोर्ट कर रहे हैं, तथा सभी से उनके परिवारों की सहायता करने की अपील की है। 

इसके साथ ही इस मिशन में आपके साथ हूं, मैं उत्तराखंड में हमारे गुमशुदा मजदूर के परिवार को तीन लाख रुपये दान करना चाहती हूं। मैं सभी से समर्थन में आने तथा परिवारों की सहायता करने का निवेदन करती हूं। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि ये पहली बार नहीं है जब नेहा कक्कड़ ने यूं किसी की सहायता करके अपने प्रशंसकों का दिल जीता है बल्कि अक्सर ही नेहा ऐसी बड़ी घोषणा करती दिखाई देती हैं। वही नेहा कक्कड़ के इस फैसले ने सभी फैंस का दिल एक बार फिर जीत लिया है।

सिद्धार्थ ने खोला शहनाज से शादी का राज, सुनकर फैंस को लग सकता है झटका

नयी TRP लिस्ट ने मचाई खलबली, हुए बड़े बदलाव

Xiaomi टाई-अप के माध्यम से BYD, DBG स्मार्टफोन और टीवी को किया जाए लॉन्च

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -