कपिल शर्मा के दोस्त को मिला बॉलीवुड में बड़ा ब्रेक, इस फिल्म में निभाएंगे जबरदस्त किरदार
कपिल शर्मा के दोस्त को मिला बॉलीवुड में बड़ा ब्रेक, इस फिल्म में निभाएंगे जबरदस्त किरदार
Share:

वर्ष 2017 में कपिल शर्मा ने राजीव ढींगरा की मूवी 'फिरंगी' में एक्टिंग की थी। इस मूवी में कपिल ने एक ऐसे शख्स का किरदार निभाया था, जो पुलिस बनना चाहता था, किन्तु हर बार ऐसा करने में नाकाम रहा। अब जो ताजा रिपोर्ट्स सामने आईं हैं उनके अनुसार, राजीव ढींगरा शीघ्र ही एक और बड़ी मूवी लेकर आने वाले हैं। किन्तु हैरान कर देने वाली बात यह है कि इस मूवी में कपिल शर्मा नहीं उनके को-स्टार्स तथा जिगरी मित्र चंदन प्रभाकर को बड़ा ब्रेक प्राप्त हुआ है।

प्राप्त हुई एक रिपोर्ट्स के अनुसार, राजीव ढींगरा की आगामी मूवी में चंदन प्रभाकर लीड किरदार में नजर आएंगे। इस जानकारी पर पक्की मुहर लगाते हुए राजीव ढींगरा ने कहा, 'चंदन इस मूवी में कॉमिक विलेन की भूमिका निभाएंगे तथा बिन्नू ढिल्लों फिल्म में लीड किरदार में नजर आएंगे। चंदन एक वॉटर माफिया का किरदार अदा करेंगे, जिसके साथ हर वक़्त गुंडों का एक समूह रहता है। वही चंदन भी बहुत समय से एक अनोखा रोल निभाने चाहते थे तथा उन्हें ये बहुत पसंद आया है। हम शीघ्र ही फिल्म की शूटिंग करेंगे।' 

इंट्रेस्टिंग बात यह है कि कपिल, राजीव एवं चंदन 9वीं क्लास से मित्र हैं। राजीव ने आगे कहा, 'हम एक ही जिलें और एक ही विद्यालय से हैं। कपिल और मैं 9ए में थे, जबकि चंदन 9बी में था। इसके पश्चात् हम एक ही कॉलेज में साथ थे तथा एक साथ थिएटर किया। तत्पश्चात, द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज से भी जुड़े। इसलिए हम हमेशा एक समूह का भाग रहे हैं।' इस मूवी का टाइटल 'होटल प्यासा' बताया जा रहा है। ये मूवी राजीव, नितिन केनी, नवीन चंद्र तथा शांति भूषण रॉय द्वारा प्रोड्यूस की जा रही है। 

नेहा कक्कड़ की दरियादिली ने एक बार जीता फैंस का दिल, किया ये काम

सिद्धार्थ ने खोला शहनाज से शादी का राज, सुनकर फैंस को लग सकता है झटका

नयी TRP लिस्ट ने मचाई खलबली, हुए बड़े बदलाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -