मोबाइल ने ली शख्स की जान, चौंकाने वाला है मामला
मोबाइल ने ली शख्स की जान, चौंकाने वाला है मामला
Share:

बैतूल: मध्य प्रदेश के बैतूल में मोबाइल चोरी के मामूली झगडे में भतीजे ने चाचा का सिर कुचलकर क़त्ल कर दिया। पुलिस ने हत्या का खुलासा करते हुए अपराधी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उस फ़ोन को भी बरामद कर लिया जिसे लेकर अपराधी ने चाचा का क़त्ल किया था। अपराधी ने उसे छुपा दिया था।

घटना बैतूल के भैंसदेही थाना क्षेत्र के पोहर गांव की है जहां 25 दिसंबर को हुई हत्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। मोबाइल चोरी होने की वजह से हुए विवाद में भतीजे ने सिर पर पत्थर मारकर चाचा का क़त्ल कर दिया था। कहा जा रहा है कि पोहर गांव के रहने वाले रविन्द्र उर्फ दादा कारे की लाश खेत में पड़ी हुई मिली थी। पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर तहकीकात आरम्भ कर दी है। शुरुआती तहकीकात के चलते ही पुलिस को जानकारी प्राप्त हुई की मृतक रविन्द्र का मोबाइल चोरी हो गया था तथा उसे भतीजे नितेश उर्फ छोटू कारे पर संदेह था। 

वही क़त्ल के तीन चार दिन पहले मृतक का अपने भतीजे नितेश से मोबाइल को लेकर झगड़ा हुआ था। इसी आधार पर नितेश उर्फ छोटू कारे की भूमिका संदिग्ध मानते हुए पुलिस ने उसे भैसदेही थाने में लाकर पूछताछ की। कड़ाई से पूछताछ में नीतेश टूट गया तथा उसने चाचा की हत्या का जुर्म कबूल कर लिया। अपराधी ने पुलिस को बताया कि मृतक रविन्द्र (चाचा) ने उसे गंदी गालियां दी थी, इसी बात को लेकर उसने भूरा पटेल की खेत के पास रविन्द्र को धक्का मारकर गिरा दिया जिससे उसके सिर पर चोट आ गई। अपराधी ने बताया कि इसके पश्चात् उसने पत्थर को उठाकर चाचा के सिर पर दो तीन बार मार दिया जिससे वहीं उनकी मौत हो गई। अपराधी ने इसके बाद मृतक चाचा के मोबाइल को वहीं झाड़ी में छिपा दिया तथा घर आकर उन्हें तलाशने का नाटक करने लगा। पुलिस ने अपराधी की निशानदेही पर उस पत्थर एवं मोबाइल को घटनास्थल  से बरामद कर लिया है।

CM धामी ने की ऋषभ पंत की मां से बात, बोले- 'इलाज का सारा खर्च उठाएगी सरकार'

TMC नेता साकेत गोखले फिर गिरफ्तार, इस बार लगा पैसों की हेराफेरी का आरोप

9 माह में 30000 करोड़ का कर्ज ले चुकी है पंजाब की AAP सरकार, कैसे पूरे करेगी चुनावी वादे ?

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -