CM धामी ने की ऋषभ पंत की मां से बात, बोले- 'इलाज का सारा खर्च उठाएगी सरकार'
CM धामी ने की ऋषभ पंत की मां से बात, बोले- 'इलाज का सारा खर्च उठाएगी सरकार'
Share:

देहरादून: भारतीय क्रिकेट टीम के मशहूर क्रिकेटर ऋषभ पंत की कार शुक्रवार प्रातः दुर्घटना का शिकार हो गई। तत्पश्चात, सीएम पुष्कर सिंह धामी ने वाहन हादसे में घायल ऋषभ पंत के बारे में अफसरों से जानकारी लेते हुए उनका समूचित उपचार करने की सभी संभव व्यवस्था करने के निर्देश दिए हैं। 

सीएम धामी ने ऋषभ पंत के जल्द स्वास्थ्य लाभ की कामना करते हुए कहा कि उनके उपचार का सारा खर्च राज्य सरकार द्वारा वहन किया जाएगा। यदि एयर एंबुलेंस की जरुरत होगी तो उसकी भी व्यवस्था की जाएगी। वहीं, उन्होंने ऋषभ पंत की मां से फोन पर बातचीत कर उनके जल्द स्वस्थ होने एवं उपचार में सरकार के स्तर से हर संभव सहायता का आश्वासन दिया।

डॉक्‍टरों के मुताबिक, ऋषभ पंत के माथे और पैर में चोट आई है। दुर्घटना की सूचना मिलने के पश्चात् पुलिस अधीक्षक देहात स्वप्न किशोर सिंह मौके पर पहुंच चुके हैं। सक्षम चिकित्सालय के प्रमुख डॉ सुशील नागर ने जानकारी दी है कि अभी ऋषभ पंत की हालत स्थिर बनी हुई है, उनको रुड़की से दिल्ली रेफर किया जा रहा है। वहां उनकी प्‍लास्टिक सर्जरी की जाएगी। चश्मदीदों के मुताबिक, ऋषभ की कार रेलिंग से जा टकराई, जिसके पश्चात् कार में आग भड़क उठी। बड़ी मुश्किल से आग पर नियंत्रण पाया गया गया। वहीं हादसे गंभीर तौर पर जख्मी ऋषभ पंत को दिल्ली रोड स्थित सक्षम चिकित्सालय में भर्ती कराया गया।

9 माह में 30000 करोड़ का कर्ज ले चुकी है पंजाब की AAP सरकार, कैसे पूरे करेगी चुनावी वादे ?

'पीएम मोदी ने आज भी छुट्टी नहीं ली, इसलिए मैं भी..', यूपी के डिप्टी सीएम ने किया बड़ा ऐलान

भारत जोड़ो यात्रा से कांग्रेस को वोट मिल पाएंगे ? शशि थरूर ने दिया जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -