विधायक तेल्लम बालराजू ने किया बाढ़ प्रभावित इलाकों का दौरा, कही यह बात
विधायक तेल्लम बालराजू ने किया बाढ़ प्रभावित इलाकों का दौरा, कही यह बात
Share:

एलुर (पश्चिम गोदावरी) : हाल ही में आंध्र प्रदेश के पोलावरम निर्वाचन क्षेत्र के 60 गांव बाढ़ से प्रभावित हो गए हैं. ऐसे में विधायक तेल्लम बालराजू ने इस बारे में जानकारी दी है. हाल ही में उन्होंने बाढ़ प्रभावित इलाकों का दौरा किया इस दौरान उन्होंने देखा कि 60 गांव बाढ़ से प्रभावित हो चुके है. वहीं उन्होंने वेलेरुपाडु में पुनर्वास केंद्रों का निरीक्षण भी कर लिया. इसी के साथ उन्होंने वह गर्भवती महिलाओं के स्वास्थ्य के बारे में पूछताछ भी की.

जी दरअसल बालराजू ने इस दौरान बातचीत में पुनर्वास केंद्रों में दी जाने वाली सुविधाओं पर संतोष जाहिर किया. वहीं इस अवसर पर विधायक ने एक मीडिया वेबसाइट से बात भी की. इस दौरान उन्होंने कहा कि, '5,000 लोगों को पुनर्वास केंद्रों में स्थानांतरित कर दिया गया है. हम बाढ़ पीड़ितों को आवश्यक सामग्री वितरित कर रहे हैं. विधायक बलराजू ने कहा कि तीन महीने तक के लिए आवश्यक रोजमर्रा की चीजों को तैयार रखा गया है.'

इसके अलावा आपको हम यह भी बता दें कि मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने गोदावरी नदी में बढ़ते बाढ़ को देखते हुए अधिकारियों को सतर्क रहने के लिए कह दिया है. इसके अलावा उन्होंने सभी को बड़े और आवश्यक कदम उठाने के निर्देश भी जारी कर दिए हैं. इसके अलावा सीएम जगन ने नीचे के इलाकों के लोगों को बाहर निकालने के भी आदेश जारी कर दिए हैं. बारिश के कारण इस समय हालात बदतर हो चले हैं इस कारण यह सभी निर्देश जारी किये जा रहे हैं.

FIR दर्ज होने पर सबा कमर ने फैंस से मांगी माफ़ी

सीएम शिवराज का बड़ा ऐलान, अब सिर्फ मध्यप्रदेश के युवाओं के लिए होंगी राज्य की सरकारी नौकरियां

जेनिफर विंगेट को मिला बिग बॉस का ऑफर, दिए जाएंगे इतने करोड़ रुपए!

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -