FIR दर्ज होने पर सबा कमर ने फैंस से मांगी माफ़ी
FIR दर्ज होने पर सबा कमर ने फैंस से मांगी माफ़ी
Share:

बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकीं पाकिस्तानी अभिनेत्री सबा कमर को लेकर बीते दिनों से विवाद चल रहा है. जी दरअसल वह बीते दिनों से अपने एक गाने के लिए विवादों में हैं. आपको पता ही होगा बीते दिनों उनके और गायक बिलाल सईद पर एफआईआर दर्ज हुई है. जिस मामले में एफआईआर दर्ज हुई है वह मामला एक म्यूजिक वीडियो से जुड़ा हुआ है. जी दरअसल सबा पर 13 अगस्त को पाकिस्तान पीनल कोड (पीपीसी) के सेक्शन 295 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है और यह केस सबा के अलावा बिलाल के खिलाफ भी दर्ज कराया गया है. ऐसे में अब सबा ने सभी से माफ़ी मांगी है.

उन्होंने एक ट्वीट कर लिखा है- 'जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वो केवल एक सर्कुलर मूवमेंट था ताकि हम इस म्यूजिक वीडियो के पोस्टर के लिए तस्वीरें खींच सके. इस वीडियो में एक शादीशुदा मैरिड कपल को उनके निकाह के ठीक बाद दिखाया गया है. इसके बावजूद अगर हमने ना चाहते हुए भी किसी की भावनाएं आहत की हों तो हम दिल से माफी मांगते हैं. सभी को प्यार और शांति.'

आप सभी जानते ही होंगे दोनों का वीडियो का एक सीन लाहौर की एक मस्जिद में शूट किया था. उसी को लकीर इन दिनों दोनों के खिलाफ कार्रवाई करने के बारे में कहा जा रहा था. दोनों जमकर ट्रोल भी हुए थे. यूजर्स का कहना है कि, 'दोनों ने शरियत के कानून की अवहेलना की है.' अब इसी को लेकर सबा ने माफ़ी मांग ली है. आप सभी को हम यह भी बता दें कि सबा पाकिस्तान की सबसे महंगी एक्ट्रेस हैं और वह अपने बेहतरीन अभिनय के लिए चर्चाओं में रहती हैं.

अब इस डायरेक्टर ने कहा ट्विटर को अलविदा, बताई यह वजह

'द बिग बुल' से सामने आया एक्ट्रेस इलियाना डीक्रूज का पहला लुक

धोनी के बाद अब पंकज त्रिपाठी ने बना ली रिटायरमेंट की योजना, अभिनय छोड़ने के बाद करेंगे ये काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -